IND VS AUS: जीत के बाद Dressing Room में Ajinkya Rahane ने क्या कहा था, Video आया सामने
Advertisement

IND VS AUS: जीत के बाद Dressing Room में Ajinkya Rahane ने क्या कहा था, Video आया सामने

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने पूरी टीम की तारीफ की थी. बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडिया शेयर किया है. 

 

(फोटो-twitter/bcci)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में तीन मैचों में टीम की कप्तानी करने वाले भारत के अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का बड़ा रोल रहा है. इस खिलाड़ी ने जिस तरह टीम को लीड किया, वो काबिले तारीफ है. रहाणे ने सीरीज जीत में हर खिलाड़ी के योगदान को सराहा है और माना है कि यह जीत एक सामूहिक प्रयास थी. 

  1. जीत के बाद रहाणे ने की पूरी टीम की तारीफ
  2. बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडिया किया शेयर 
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

रहाणे ने की खिलाड़ियों की तारीफ

बीसीसीआई (BCCI) ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है जिसमें भारतीय कप्तान गाबा में तीन विकेट से मिली जीत के बाद टीम को सराह रहे हैं.

IND vs ENG: टीम इंडिया का पलड़ा भारी, इंग्लैंड के गेंदबाज होंगे फ्लॉप! जानिए वजह

टीम के साथियों से बात करते हुए रहाणे (Ajinkya Rahane) कह रहे हैं, ‘यह हमारे लिए बहुत बड़ा पल है. एडिलेड में जो हुआ उसके बाद हमने जिस तरह से मेलबर्न में वापसी की वह शानदार थी. यह किसी एक या दो खिलाड़ियों का प्रयास नहीं था बल्कि इसमें हर किसी ने सहयोग दिया. तीनों मैचों में सभी ने योगदान दिया. ये देखना काफी अच्छा था’.

 

उन्होंने कहा, ‘हमने यहां मैच जीत के साथ खत्म किया. यह बेहद अच्छी बात है’.

टीम इंडिया का ऐतिहासिक सफर

एडिलेड में खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत (Team India)  को शर्मनाक हार मिली थी. इस मैच की दूसरी पारी में भारत 36 रनों पर ही ढेर हो गई थी, जो उनका टेस्ट की एक पारी में सबसे कम स्कोर है.

टीम (Team India) ने हालांकि मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में विजयी वापसी की और सिडनी में खेला गया मैच शानदार तरीके से ड्रॉ कराया. इसके बाद गाबा में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच को जीत सीरीज 2-1 से अपने नाम की.

 

Trending news