IND vs ENG: भारत की जीत के बीच खड़ी हुई बारिश, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाला गुस्सा
Advertisement

IND vs ENG: भारत की जीत के बीच खड़ी हुई बारिश, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाला गुस्सा

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के पांचवे दिन का खेल बारिश के चलते अब तक शुरू नहीं हो पाया है. ये टेस्ट ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है.  

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम (Nottingham) में जारी पहले टेस्ट के चौथे दिन के बाद भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही हो, लेकिन उनके बल्लेबाजों को आखिरी दिन पूरा जोर लगाना होगा. हालांकि भारतीय फैंस वहां के मौसम से काफी परेशान हैं.

  1. पहले टेस्ट में जीत के करीब भारत 
  2. बारिश बनी इंग्लैंड में विलेन 
  3. लोगों ने जमकर दिखाया गुस्सा 
  4.  

बारिश बनी जीत में विलेन

नॉटिंघम (Nottingham) में रविवार के दिन काले बादल छाए हुए हैं, ठंडी हवाएं भी चल रही हैं और काफी देर से बारिश भी हो रही है, ऐसे में अगर मौसम साफ नहीं हुआ तो ट्रेंट ब्रिज टेस्ट (Trent Bridge Test) ड्रॉ की तरफ बढ़ जाएगा और टीम इंडिया (Team India) ये टेस्ट मैच जीतने का मौका गंवा सकती है. इस मैच में भारत काफी मजबूत स्थिति में है लेकिन इस वक्त बारिश का ना रुकना सबको निराश कर रहा है. 

 

फैंस को आया गुस्सा 

पहले टेस्ट में बारिश के ना रुकने पर भारत के फैंस काफी निराश दिख रहे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा कई भारतीय फैंस ने अलग-अलग तरह के मीम्स भी शेयर किए हैं. 

 

 

 

 

 

पहला टेस्ट जीतने के करीब भारत 

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच जारी नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में चौथे दिन के बाद भले विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही है. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष हैं.

   

Trending news