IND vs ENG: Jasprit Bumrah के सिर पर गेंद मारने वाला बॉलर अब खुद हुआ चोटिल, तीसरे टेस्ट से बाहर!
Advertisement

IND vs ENG: Jasprit Bumrah के सिर पर गेंद मारने वाला बॉलर अब खुद हुआ चोटिल, तीसरे टेस्ट से बाहर!

IND vs ENG: भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. 

 

फोटो (ECB)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में हार झेलने वाली इंग्लिश टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इंग्लैंड के कई खिलाड़ी पहले ही चोटिल होने के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं और अब उन्हें तीसरे टेस्ट से पहले एक और बड़ा झटका लगा गया है. दरअसल इंग्लैंड का एक स्टार गेंदबाज लीड्स टेस्ट से बाहर हो गया है. 

  1. खत्म नहीं हो रही इंग्लैंड की मुश्किलें
  2. एक और खिलाड़ी हुआ बाहर
  3. तीसरे टेस्ट से पहले आई बुरी खबर 

खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) को भारत के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन कंधे में चोट लग गई, जिसके बाद अब वो 25 अगस्त से लीड्स टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड पहले ही चोटों की समस्या के कारण कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना खेल रहा है. ऐसे में वुड का बाहर होना इंग्लिश टीम के लिए एक बड़ा झटका है. 

 

पहले भी कई खिलाड़ी हैं बाहर 

इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट 151 रन से गंवाया और वह पांच मैचों की सीरीज में अभी 0-1 से पीछे चल रहा है. चोटिल होने के कारण स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स पहले ही सीरीज से बाहर हो गए हैं. बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अनिश्चितकालीन अवकाश लिया है. अब वुड (Mark Wood) भी इस सूची में शामिल हो गए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बुमराह से उलझ गए थे मार्क वुड 

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में क्रिकेट के अलावा भी मैदान पर स्लेजिंग का खेल खेला जा रहा था. टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) जसप्रीत बुमराह के शरीर को टारगेट करते हुए खतरनाक बाउंसर गेंदों से हमला कर रहे थे. बुमराह को दो बार गेंद सिर पर लगी. इसके बाद इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर भी जसप्रीत बुमराह को भला बुरा कह रहे थे.  

 

Trending news