IND VS ENG: इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए Jofra Archer

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. 

IND VS ENG: इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए Jofra Archer
(File Photo)

नई दिल्ली: पहले टेस्ट में टीम इंडिया को 227 रनों से करारी शिकस्त देने वाली इंग्लैंड की टीम को दूसरे टेस्ट से पहले करारा झटका लगा है. इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. 

दूसरे टेस्ट से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि कोहनी में चोट के कारण आर्चर (Jofra Archer) भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे.

VIDEO

दरअसल आर्चर (Jofra Archer) को कोहनी में चोट के चलते अब इंजेक्शन लगाना पड़ा है , जिसके चलते मेडिकल टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.  इंग्लैंड की टीम अभी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. ऐसे में आर्चर के ना होने से इंग्लिश टीम को दूसरे टेस्ट में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

पहले टेस्ट मैच में मेहमानों ने भारत को 227 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। आर्चर की टीम से बाहर चले जाने के बाद उनकी जगह टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड को मौका मिल सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.