IND vs ENG: Kevin Pietersen ने Team India के जख्मों पर छिड़का नमक, हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक
Advertisement

IND vs ENG: Kevin Pietersen ने Team India के जख्मों पर छिड़का नमक, हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है. पीटरसन ने अपने ट्वीट में कहा कि मैंने पहले ही भारतीय टीम को चेतावनी दी थी.

केविन पीटरसन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई (Chennai) में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 227 रनों रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही भारत चार मैच की सीरीज में अब 0-1 से पीछे है. भारत की इस हार पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंदी में एक ट्वीट कर भारत का जमकर मजाक उड़ाया है.

  1. पीटरसन ने भारत की हार के बाद हिंदी में किया ट्वीट
  2. कहा- मैंने पहले ही दी थी चेतावनी
  3. इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों से हराया

पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंदी में एक ट्वीट किया है. पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' इंडिया, याद है पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाए जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में हराया था.' 

 

पीटरसन ने पहले भी हिंदी में दी थी चेतावनी

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत को पहले भी हिंदी में ट्वीट कर चेतावनी दी थी. पीटरसन का यह ट्वीट भारत की ऑस्ट्रेलिया के ऊपर सीरीज जीत के बाद आया था. पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा, ' इंडिया - यह इतिहासिक जीत का जश्न मनाए क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन, असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा अपने घर में. सतर्क रहें, दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें.'

 

पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को चटाई धूल

भारत को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में बुरी तरह से 227 रन से मात दी. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह फ्लॉप दिखे. इंग्लैंड द्वारा दूसरी पारी में 420 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम 192 रन पर ढेर हो गई. सीरीज का अगला टेस्ट 13 फरवरी से चेन्नई में ही खेला जाएगा.

Trending news