Zee Rozgar Samachar

IND VS ENG: Kevin Pietersen ने Team India को दी चेतावनी, कहा ‘अभी जश्न मनाने से सावधान रहें ’

IND VS ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की 5 फरवरी से शुरू होगी. उससे पहले केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय टीम को सतर्क होने के लिए कहा है.

IND VS ENG: Kevin Pietersen ने Team India को दी चेतावनी, कहा ‘अभी जश्न मनाने से सावधान रहें ’
केविन पीटरसन (File Photo)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद पूरी दुनिया में भारत ने जीत का डंका बजाया है. आधी से ज्यादा टीम के चोटिल होने के बाद भी कंगारुओं को सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी. हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उसके बाद भी टीम इंडिया को चेतानवी दे दी हैं.

केविन पीटरसन की टीम इंडिया को चेतावनी

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर बधाई दी है. 

भारत की असंभव सी जीत पर ‘रो’ पड़े Ravi Shastri, जानिए इस बारे में उन्होंने क्या कहा

पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंग्लिश में ट्वीट करते हुए भारत से जीत का जश्न मनाने को कहा साथ ही उसे आगाह भी किया कि अगले कुछ हफ्तों में उसका सामना इंग्लैंड से होने वाला है.

 

पीटरसन (Kevin Pietersen) ने लिखा, ‘भारत, यह ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा अपने घर में. सतर्क रहें दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें’.

इंग्लैंड इस समय श्रीलंका में है जहां से वह भारत के दौरे पर आएगी और चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

भारत बनाम इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से होगीं, चेन्नई (Chennai) के चेपक मैदान में एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा. पहले 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया के 18 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में एक बार फिर भारतीय टीम की कमान होगी. जहां इशांत शर्मा और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है. वहीं पृथ्वी शॉ, टी नटराजन और नवदीप सैनी टीम से बाहर हो गए हैं.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.