Jasprit Bumrah की हुई Sledging, तो Virat Kohli के जांबाजों ने यूं उठाया फायदा
Advertisement

Jasprit Bumrah की हुई Sledging, तो Virat Kohli के जांबाजों ने यूं उठाया फायदा

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट ( IND vs ENG 2nd Test) में इंग्लिश खिलाड़ियों ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की स्लेजिंग (Sledging) की जिसके बाद टीम इंडिया अंग्रेजों के खिलाफ एकजुट हो गई.

जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह (फोटो-Twitter)

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच ((IND vs ENG 2nd Test) के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि, मैदान पर हुए दोनो टीमों के बीच नोक-झोंक से उनकी टीम को प्रेरणा मिली, जिससे टीम पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली.

  1. एंडरसन-बुमराह की तकरार
  2. बुमराह ने दिया माकूल जवाब
  3. 'स्लेजिंग से मिली जीत की प्रेरणा'

एंडरसन-बुमराह की तकरार

दरअसल इंग्लैंड (England) की पहली पारी के अंत में जेम्स एंडरसन (James Anderson) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के हल्की झड़प हुई, जो लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) के 5वें दिन की शुरूआत में तीखी नोक झोंक में बदल गई.

 

 

बुमराह ने दिया वुड को जबाव

जब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) बल्लेबाजी करने आए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने बुमराह का बाउंसर से स्वागत किया और बीच-बीच में वुड को बुमराह के साथ बात करते हुए भी देखा गया. बात इतनी बढ़ गई कि अंपायरों को कई बार दखल पड़ा.

 

'स्लेजिंग से मिली जीत की प्रेरणा'

क्रिकबज के रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि, दूसरी पारी में जो हमारे गेंदबाजों के साथ हुआ उससे हमें काफी प्रेरणा मिली. गौरतलब है कि बुमराह ने अंग्रेजों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

fallback

'जीत की कोशिश कर रहे थे सभी'

पहली पारी में शानदार शतक लगाने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने प्रेस कॉंफ्रेस के दौरान कहा, अगर मैं इसे निजी तौर पर देखूं तो मैदान पर ये साफ दिख रहा था कि कैसे दोनों टीमें मैच को जीतने का पूरी कोशिश कर रही थी और कोई भी टीम मैच को जीतने के लिए हीं खेलती है.

fallback

 

राहुल की इंग्लैंड को चेतावनी

राहुल ने आगे कहा अगर हमें कुछ कहा जाता है तो एक टीम के रूप में उसका जवाब देने में शर्माते नहीं हैं. अगर कोई हमारे एक खिलाड़ी को कुछ कहता है तो हमारी पूरी टीम उसके पीछे लग जाता है. भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 151 रनों से हरा दिया। अब दोनो टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा.

Trending news