IND vs ENG: Jasprit Bumrah से भिड़े इंग्लिश खिलाड़ी तो आगबबूला हुए Virat Kohli, लॉर्ड्स बालकनी में फूटा गुस्सा
Advertisement

IND vs ENG: Jasprit Bumrah से भिड़े इंग्लिश खिलाड़ी तो आगबबूला हुए Virat Kohli, लॉर्ड्स बालकनी में फूटा गुस्सा

IND vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवे दिन इंग्लिश खिलाड़ी कई बार जसप्रीत बुमराह से बहस करते हुए नजर आए. इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली भी काफी गुस्से में नजर आए. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स पर 5 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. इस टेस्ट के चौथे दिन से ही दोनों टीमों के ही खिलाड़ियों के बीच काफी गर्म माहौल देखने को मिला. आज पांचवे दिन का खेल शुरू होने के बाद भी खिलाड़ियों के बीच बहस जारी रही. खासकर जब भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी के लिए आए. 

  1. बुमराह से भिड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी
  2. कप्तान कोहली ने दिया गुस्से वाला रिएक्शन
  3. बालकनी में आग बबूला हुए विराट 

बुमराह से भिड़े इंग्लिश खिलाड़ी

लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) के पांचवे दिन का खेल शुरू होते ही कुछ ओवर खेलने के बाद ही ऋषभ पंत आउट हो गए. पंत के आउट होते ही बुमराह (Jasprit Bumrah) बल्लेबाजी करने को आए और उनके आते ही इंग्लिश टीम एक्शन में आ गई. कई बार इंग्लिश खिलाड़ी बुमराह से उलझते हुए दिखे. इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसी बीच बुमराह इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर को कुछ कहते दिखे. 

 

कप्तान कोहली ने दिया ये रिएक्शन 

इस घटना के वक्त भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे हुए थे. कोहली को इंग्लैंड के खिलाड़ियों का बुमराह से भिड़ जाना कतई पसंद नहीं आया. इस घटना को देख कोहली काफी गुस्से में नजर आए. बुमराह ने उस भिड़ंत के ठीक बाद मार्क वुड की गेंद पर चौका लगा दिया. जिसके ठीक बाद कोहली एक बार फिर से आक्रमक अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

 

बुमराह से हुई बदला लेने की कोशिश 

दरअसल इंग्लिश खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से बदला लेने की कोशिश कर रहे थे. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इंग्लैंड की पारी के दौरान कई बार जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को खतरनाक बाउंसर फेंकी. उसी के जवाब में जब बुमराह बल्लेबाजी के लिए आए तो इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने उन पर खतरनाक गेंदों से हमला करना शुरू कर दिया. 

Trending news