IND vs ENG: 'इन्हें यहां नर्क जैसा लगना चाहिए', Virat Kohli की इस स्पीच ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Advertisement

IND vs ENG: 'इन्हें यहां नर्क जैसा लगना चाहिए', Virat Kohli की इस स्पीच ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

IND vs ENG: विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी के शुरू होने से पहले अपने खिलाड़ियों को एक स्पीच दी थी. कोहली की उस स्पीच ने खिलाड़ियों में काफी दम भर दिया. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स (Lords) पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात देकर एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस मैच को भारतीय टीम ने 151 रनों से अपने नाम किया. इसी के साथ 5 मैचों की सीरीज में अब भारतीय टीम 1-0 से आगे है. इंग्लैंड की दूसरी पारी से ठीक पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने खिलाड़ियों को एक स्पीच दी थी, जोकि  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

  1. विराट ने खिलाड़ियों को दी स्पीच 
  2. सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल 
  3. भारत ने इंग्लैंड को दी मात 

विराट ने दी खिलाड़ियों को दमदार स्पीच 

दरअसल भारतीय टीम ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के बाद इंग्लैंड को 272 रनों का लक्ष्य दिया था. भारत को ये रन 60 ओवर में बचाने थे. इंग्लैंड की दूसरी पारी शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों को मैदान पर एक स्पीच दी. कोहली ने अपने खिलाड़ियों को स्पीच देते हुए कहा कि इंग्लैंड को यहां नर्क जैसा लगना चाहिए. 

 

विराट (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में विराट ने अपने खिलाड़ियों से कहा, '60 ओवर इंग्लैंड को नर्क जैसा महसूस होना चाहिए.' सोशल मीडिया पर विराट कोहली की इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर कल से ही 60 ओवर ट्रेंड कर रहा है. विराट की इसी आक्रमक सोच के चलते टीम इंडिया ने 52 ओवर में ही इंग्लैंड को 112 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया.

 

गेंदबाजों ने पलट दिया मैच

इस मैच के हीरो भारत के गेंदबाज रहे. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने सिर्फ दो सेशन में पूरी इंग्लिश टीम को आउट कर दिया. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर से 4 विकेट झटके. वहीं जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा इशांत शर्मा ने 2 और मोहम्मद शमी ने 1 विकेट झटका.

Trending news