Pitch controversy पर Ravichandran Ashwin के बयान के बाद इस पूर्व खिलाड़ी ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक
Advertisement

Pitch controversy पर Ravichandran Ashwin के बयान के बाद इस पूर्व खिलाड़ी ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक

IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए तीसरे टेस्ट में 10 विकेट से करारी मात दी. इंग्लैंड की हार के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड की टीम का मजाक उड़ाया है. 

रविचंद्रन अश्विन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए तीसरे टेस्ट में 10 विकेट से करारी मात दी. इस मैच के खत्म होने के बाद क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गजों ने अहमदाबाद की पिच की आलोचना करनी शुरू कर दी. इसी बीच टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने आलोचकों को करारा जवाब दिया. इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अश्विन के बयान को लेकर इंग्लैंड के मजे लिए हैं.

  1. पिच के आलोचकों को अश्विन ने दिया करारा जवाब
  2. वसीम जाफर ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक
  3. दो दिन में ही भारत ने जीता था तीसरा टेस्ट 

अश्विन ने क्या कहा?

दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अहमदाबाद की पिच को लेकर अश्विन (R Ashwin) से सवाल पूछा था. जिस पर अश्विन ने जवाब देते हुए कहा, 'बढ़िया पिच से आपका क्या मतलब है? पहले दिन सीम और फिर अच्छी तरह बल्लेबाजी करना और फिर आखिरी दो दिनों में स्पिन करना? इन सब नियमों को बनाता कौन है, हमें इस बहस को खत्म करने की जरूरत है.' 

जाफर ने लिए मजे

अश्विन (R Ashwin) के इस बयान का एक वीडियो वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अश्विन मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह इंग्लिश विकेट्स ले रहे हैं.' जाफर (Wasim Jaffer) के इस ट्वीट को लोगों ने खूब पसंद किया और जमकर शेयर भी किया है. जाफर (Wasim Jaffer) अक्सर अपने मजेदार ट्वीट्स को लेकर खबरों में बने रहते हैं.  

भारत ने दो दिन में जीता मैच 

भारत ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से करारी मात दी. भारत ने ये मैच सिर्फ दो दिन में अपने नाम किया. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनकी पहली पारी 112 रनों पर सिमट गई.

जवाब में भारत भी पहली पारी में सिर्फ 145 रन ही बना पाया. दूसरी पारी में इंग्लैंड की हालत और खराब दिखी और उनकी पूरी टीम सिर्फ 81 रनों पर ऑल आउट हो गई. भारत को इस मैच को जीतने के लिए सिर्फ 49 रनों का टारगेट मिला, जिसे उसने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया. भारत अब इस सीरीज में 2-1 से आगे है. 

Trending news