IND vs NZ: पहले टी20 में कप्तान पांड्या की खतरनाक चाल, इस मैच विनर की 6 महीने बाद अचानक Playing 11 में कराई एंट्री
Advertisement

IND vs NZ: पहले टी20 में कप्तान पांड्या की खतरनाक चाल, इस मैच विनर की 6 महीने बाद अचानक Playing 11 में कराई एंट्री

IND vs NZ, 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने खतरनाक चाल चलते हुए एक मैच विनर की 6 महीने बाद भारत की टी20 टीम की प्लेइंग इलेवन में एंट्री करवाई है. 

IND vs NZ: पहले टी20 में कप्तान पांड्या की खतरनाक चाल, इस मैच विनर की 6 महीने बाद अचानक Playing 11 में कराई एंट्री

IND vs NZ, 1st T20: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है और कीवी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने खतरनाक चाल चलते हुए एक मैच विनर की 6 महीने बाद भारत की टी20 टीम की प्लेइंग इलेवन में एंट्री करवाई है. 

पहले टी20 में कप्तान पांड्या की खतरनाक चाल

भारतीय क्रिकेट टीम का ये मैच विनर पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड टीम को अकेले ही तहस-नहस कर देगा. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस मैच विनर की एंट्री से न्यूजीलैंड टीम में भी दहशत फैल गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है. टीम इंडिया (Team India) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 6 महीने बाद अचानक टी20 टीम में घातक चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव की एंट्री कराई है. कुलदीप यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकते हैं.

कप्तान पांड्या ने 6 महीने बाद अचानक टी20 में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

कुलदीप यादव न्यूजीलैंड टीम की बैटिंग लाइनअप को तहस-नहस कर सकते हैं. कुलदीप यादव ने अपना आखिरी टी20 मैच 7 अगस्त 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉडरहिल (USA) में खेला था. इस मैच में कुलदीप यादव ने 3 विकेट झटके थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉडरहिल (USA) में टी20 मैच खेलने के बाद से कुलदीप यादव टी20 टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव 6 महीने बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में गदर मचाने के लिए तैयार हैं. 

जमकर मचाएगा तबाही 

कुलदीप यादव ने 8 टेस्ट मैचों में 34 विकेट हासिल किए हैं. कुलदीप यादव ने 78 वनडे मैचों में 130 विकेट और 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 44 विकेट हासिल किए हैं. कुलदीप यादव ने 59 IPL मैचों में 61 विकेट हासिल किए हैं. कुलदीप यादव के आने से न्यूजीलैंड की टीम में दहशत का माहौल है. कुलदीप यादव विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. कुलदीप यादव एक विकेट टेकर गेंदबाज हैं. कुलदीप यादव के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके.

Trending news