IND vs NZ: टीम इंडिया पर मंडराया सीरीज हारने का खतरा, दूसरे वनडे मैच से पहले सामने आई ये बड़ी मुसीबत
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया पर मंडराया सीरीज हारने का खतरा, दूसरे वनडे मैच से पहले सामने आई ये बड़ी मुसीबत

India vs New Zealand: टीम इंडिया को वनडे सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा मैच हर हाल में जीतना होगा. इस अहम मैच से पहले टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है. 

Photo (Twitter)

India vs New Zealand 2nd Odi: भारत (Team India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार (27 नवंबर) को हेमिल्टन में खेला जाएगा. टीम इंडिया फिलहाल पहला मुकाबला हारकर सीरीज में 0-1 से पीछे है, ऐसे में सीरीज जीतने के लिए टीम को अगले दोनों मैच जीतने होंगे. लेकिन दूसरे वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, जो न्यूजीलैंड में सीरीज जीतने का सपना तोड़ सकती है. 

दूसरे मैच से पहले सामने आई ये बड़ी मुसीबत

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के दौरे पर अभी तक कुल 4 मैच खेले हैं. इन 4 मैचों में से 2 मुकाबले बारिश की बारिश की भेंट हैं. वहीं, रविवार (27 नवंबर) को खेले जाने मैच पर ही बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को हेमिल्टन में मैच के समय 100 फीसदी बारिश की संभावना है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला न्यूजीलैंड के समयानुसार दोपहर 2 बजे और भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से खेला जाएगा. 

टीम इंडिया के लिए दूसरा मैच जीतना जरूरी 

टीम इंडिया (Team India) को वनडे सीरीज पर कब्जा करना है तो ये मैच हर हाल में जीतना होगा. अगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो आखिरी मैच में टीम इंडिया सिर्फ सीरीज ड्रॉ करना के लिए ही खेलेगी, ऐसे में ये मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. आपको बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

शिखर धवन (कप्तान),  ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव.

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम 

फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लोकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टॉम लैथम.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news