IND vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट मैच मुफ्त में कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details
Advertisement
trendingNow12481193

IND vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट मैच मुफ्त में कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details

IND vs NZ, 2nd Test Live Streaming: ​भारत को अब सीरीज में बने रहने के लिए पुणे में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच हर हाल में जीतना होगा. बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में कीवी टीम ने भारत को बड़ा झटका देते हुए 8 विकेट से हरा दिया. न्यूजीलैंड की टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है.

IND vs NZ 2nd Test Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट मैच मुफ्त में कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details

IND vs NZ, 2nd Test Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर से पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा. बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में कीवी टीम ने भारत को बड़ा झटका देते हुए 8 विकेट से हरा दिया. न्यूजीलैंड की टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत को अब सीरीज में बने रहने के लिए पुणे में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच हर हाल में जीतना होगा. भारत अगर पुणे में दूसरा टेस्ट मैच भी हार गया तो वह साल 2012 के बाद अपने ही घर में पहली बार कोई टेस्ट सीरीज गंवा देगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया अब दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी. पुणे में न्यूजीलैंड को टीम इंडिया के तगड़े पलटवार का सामना करना पड़ेगा.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की पूरी जानकारी

1. India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच कब खेला जाएगा?

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24-28 अक्टूबर तक खेला जाएगा.

2. India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच कहां खेला जाएगा?

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा.

3. India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच किस समय पर खेला जाएगा?

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर (गुरुवार) को सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा.

4. India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट टीवी पर किस चैनल पर देख सकते हैं?

India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट आप Sports18 Network पर देख सकते हैं.

5. India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच को किस Digital Platform पर देखा जा सकता है?

India vs New Zealand के बीच दूसरे टेस्ट मैच को Digital Platform पर आप 'Jio Cinema' पर देख सकते हैं. इसके अलावा मैच का लाइव ब्लॉग और मैच से जुड़ी स्टोरीज आप https://zeenews.india.com/hindi पर पढ़ सकते हैं.

6. India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुफ्त में कब, कहां और किस चैनल पर देखें?

India vs New Zealand के बीच दूसरा टेस्ट मैच आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर मुफ्त में देख सकते हैं. हालांकि यह सुविधा सिर्फ डीडी फ्री डिश और अन्य DTT (Digital Terrestrial Television) उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी. जो डीडी स्पोर्ट्स चैनल केबल टीवी या DTH प्लेटफॉर्म जैसे डिशटीवी, एयरटेल डिजिटल टीवी और टाटा प्ले पर प्रसारित होगा उस पर India vs New Zealand टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण नहीं होगा.

दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), मोहम्मद सिराज, आकाशदीप, वॉशिंगटन सुंदर.

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

दूसरा टेस्ट मैच - 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर, सुबह 9:30 बजे, पुणे

तीसरा टेस्ट मैच - 1 नवंबर से 5 नवंबर, सुबह 9:30 बजे, मुंबई

Trending news