IND vs NZ: वनडे सीरीज में फ्लॉप रहे बुमराह, फिर भी विलियम्सन ने की उनकी तारीफ
Advertisement
trendingNow1639231

IND vs NZ: वनडे सीरीज में फ्लॉप रहे बुमराह, फिर भी विलियम्सन ने की उनकी तारीफ

India vs New Zealand: केन विलियम्सन ने टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है जबकि वे वनडे सीरीज में सफल नहीं रहे. 

विलियम्सन ने कहा कि बुमराह ने चोट के बाद अच्छी वापसी की थी.  (फोटो: PTI)

माउंट माउनगुई: टी20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ (india vs New  Zealand) वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप होना पड़ा.  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने टीम इंडिया के प्रमुख पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को एक बड़ा खतरा बताया.

 इस सीरीज में बुमराह पूरी सीरीज में एक भी विकेट नहीं ले सके और उनकी इकोनॉमी भी अच्छी नहीं रही. वे इस सीरीज से पहले नंबर एक वनडे गेंदबाज थे. यह पहली बार है जब बुमराह किसी सीमित ओवर सीरीज में कोई विकेट नहीं ले सके. लेकिन विलियम्स ने बुमराह की तारीफ की और कहा कि जब भी बुमराह के हाथ गेंद होती है तो वे हमेशा खतरा होते हैं. 

यह भी पढ़ें: B'day Special: भारत का शानदार बल्लेबाज, सचिन-विराट भी न बना सके उसका यह रिकॉर्ड

तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड की जीत के बाद विलियम्सन ने कहा, “हम जानते हैं कि बुमराह सभी प्रारूपों में विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. जब भी उनके हाथ में गेंद होती है वे खतरा होते हैं, मुझे लगता है कि इस पर बहुत ध्यान देने की जररूत है. बेशक वे काफी समय के बाद मैदान पर वापस आए हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वे फिर भी अच्छे से गेंदबाजी कर रहे हैं.   ”

बुमराह की न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी हुई थी. उस सीरीज में बुमराह ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर 3 विकेट का था. इस सीरीज में टीम इंडिया ने 5-0 से जीत हासिल की थी. 

बुमराह के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. अब दोनों खिलाड़ी 21 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में वापसी को बेताब हैं. 
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news