मोहम्मद शमी की बेटी ने खास अंदाज में मनाई वसंत पंचमी, आप भी देखें खूबसूरत फोटो
Advertisement

मोहम्मद शमी की बेटी ने खास अंदाज में मनाई वसंत पंचमी, आप भी देखें खूबसूरत फोटो

Vasant Panchami: मोहम्मद शमी ने वसंत पंचमी के दिन सोशल मीडिया पर बेटी आयरा शमी की फोटो पोस्ट की. आयरा ने पीली रंग की साड़ी पहन रखी है. 

मोहम्मद शमी की बेटी ने खास अंदाज में मनाई वसंत पंचमी, आप भी देखें खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को शानदार दिलाने वाले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अलग कारणों से चर्चा में हैं. उन्होंने तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के लगभग जबड़े से जीत छीन ली. भारत के इस जांबाज ने मेजबान टीम को आखिरी पांच गेंद पर तीन रन नहीं बनाने दिए. इसी का नतीजा रहा कि मैच टाई हुआ और इसके बाद भारत ने सुपर ओवर में मैच जीत लिया. शमी ने इस मैच के अगले दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिससे लगा कि वे न्यूजीलैंड दौरे (India vs New Zealand) पर अपने परिवार की कमी महसूस कर रहे हैं. 

मोहम्मद शमी ने वसंत पंचमी के दिन सोशल मीडिया पर बेटी आयरा शमी की फोटो पोस्ट की. यह फोटो स्कूल के फंक्शन का लग रहा है. आयरा इसमें देवी सरस्वती की प्रतिमा के पास खड़ी है. उसने पीली रंग की साड़ी पहन रखी है. 

यह भी पढ़ें: U-19 विश्व कप: फाइनल के लिए होगा सबसे बड़ा मुकाबला, भारत vs पाकिस्तान

मोहम्मद शमी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बेटा आप बहुत प्यारी लग रही हो. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं. ईश्‍वर आपका भला करे. जल्दी मिलते हैं.’ शमी के इस पोस्ट को एक दिन के भीतर करीब 1.80 लाख लोगों ने लाइक किया. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking so sweet beta love you so much god bless you beta see you soon

A post shared by Mohammad Shami , (@mdshami.11) on

मोहम्मद शमी पहले भी अपनी बेटी की फोटो पोस्ट कर चुके हैं. जब भी वो विदेश दौरे पर रहते हैं तो सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो पोस्ट करते हैं. 

क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि मोहम्मद शमी ने हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड की जेब से जीत छीन ली थी. न्यूजीलैंड को उस मैच में जीत के लिए आखिरी ओवर में नौ रन बनाने थे. रॉस टेलर ने मोहम्मद शमी के इस ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का जमा दिया. इस तरह न्यूजीलैंड को अगली पांच गेंद पर सिर्फ तीन रन चाहिए थे. शमी ने कीवियों को ये तीन रन नहीं बनाने दिए. उन्होंने अपनी आखिरी पांच गेंदों में से दो में विकेट झटके और दो अन्य में रन नहीं दिए. शमी के इस प्रदर्शन की बदौलत मैच टाई हो गया. इसके बाद भारत ने सुपर ओवर में मैच जीत लिया. 

Trending news