IND vs NZ: टेस्ट से पहले बोला कीवी पेसर, विराट जैसों को आउट करने के लिए खेलता हूं
Advertisement
trendingNow1642410

IND vs NZ: टेस्ट से पहले बोला कीवी पेसर, विराट जैसों को आउट करने के लिए खेलता हूं

India vs New Zealand: ट्रेंट बोल्ट 45 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. 

विराट कोहली न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती होंगे.  (फोटो: PTI)

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भारत के खिलाफ (India vs New Zealand) शुक्रवार को शुरु हो रही टेस्ट सीरीज के लिए बहुत उत्सुक हैं. उनका कहना है कि वे टेस्ट सीरीज में विराट कोहली का विकेट लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

एक न्यूजीलैंड वेबसाइट ने बोल्ट के हवाले से कहा, "वे (विराट) के बेमिसाल खिलाड़ी हैं. सब जानते हैं कि वे कितने बड़े खिलाड़ी हैं. इसी लिए व्यक्तिगत तौर पर मैं मैच खेलता हूं जिससे विराट जैसे बड़े खिलाड़ियों के विकेट ले सकूं. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर बनाया रिकॉर्ड, दो बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे

बोल्ट ने हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम में वापसी की है. वे पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे और उनके दाएं हाथ की हड्डी टूट गई थी. इसके बाद वे भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल सके थे. 

शनिवार को बोल्ट ने थुरुंगा क्लब साइट कैडेट की ओर से खेलते हुए बोल्ट ने लेक टोपु के खिलाफ 8 ओवर में 19 रन देकर चार विकेट लेकर टीम इंडिया के लिए चेतावनी की संकेत दिया. बोल्ट ने कहा कि वे चोट के बाद वापसी से बहुत उत्साहित हैं. 

टीम इंडिया का पहला टेस्ट मैच वेलिंगटन में ही शुक्रवार 21 फरवरी को होगा. इसके बाद दोनों टीमें सीरीज का आखिरी मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेलेंगी. 

Trending news