होटल से निकलते वक्त बार-बार टोक रहा था ये शख्स, Virat Kohli ने ऐसा रिएक्शन देकर मचाई सनसनी
X

होटल से निकलते वक्त बार-बार टोक रहा था ये शख्स, Virat Kohli ने ऐसा रिएक्शन देकर मचाई सनसनी

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. अक्सर फैंस से उलझने वाले विराट ने इस बार कुछ अलग ही कर दिया है, जिसकी चर्चा सब जगह हो रही है.  

होटल से निकलते वक्त बार-बार टोक रहा था ये शख्स, Virat Kohli ने ऐसा रिएक्शन देकर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने  न्यूजीलैंड को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से मात दी. जहां एकतरफ भारतीय टीम ने कीवी टीम को मात देकर घरेलू फैंस का दिन जीता वहीं दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. अक्सर फैंस से उलझने वाले विराट ने इस बार कुछ अलग ही कर दिया है, जिसकी चर्चा सब जगह हो रही है. 

विराट के रिएक्शन से सनसनी 

बता दें कि न्यूजीलैंड को मुंबई टेस्ट में रिकॉर्ड 372 रनों से हराने के बाद विराट कोहली और टीम इंडिया होटल छोड़ कर जा रही थी. तभी उस होटल में ठहरे एक फैन का विराट ने एक बेहतरीन रिएक्शन देकर दिल जीत लिया. दरअसल हुआ यूं कि दूसरा टेस्ट जीतने के बाद सभी खिलाड़ी होटल छोड़ बस पकड़ने के लिए निकल रहे थे, तभी सीढियों से उतरते विराट कोहली को देखकर एक फैन ने कहा, 'कोहली भाई मेरा बर्थडे है.' 

 

विराट ने अपने उस फैन का दिल रख लिया और उसे वहीं से हाथ उठाकर बर्थडे विश कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग विराट की खूब तारीफ कर रहे हैं. अक्सर ट्रोलर्स पर भड़कने वाले विराट का ये रूप शायद ही आजतक किसी ने देखा होगा. विराट को पसंद ना करने वाले लोग भी इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ ही करेंगे. यही कारण है कि विराट सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं. 

 

भारत ने जीती सीरीज 

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 1-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. भारतीय स्पिनरों के आगे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिक ही नहीं पाए. मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में विराट ब्रिगेड ने कीवी टीम को 372 रनों के बड़े अंतर से हराया. युवा खिलाड़ियों ने इस सीरीज में बहुत ही शानदार खेल दिखाया. अब टीम इंडिया की निगाहें अब साउथ अफ्रीका टूर विजय करने पर हैं. 

VIDEO-

Trending news