IND vs NZ: चहल ने कोहली और KL राहुल को किया Troll, कहा- कॉपी कर रहे बैटिंग

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड आज तीसरा टी20 मैच खेलेंगे. भारत के पास पहली बार न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने का मौका है. 

IND vs NZ: चहल ने कोहली और KL राहुल को किया Troll, कहा- कॉपी कर रहे बैटिंग

नई दिल्ली: टीम इंडिया में सबसे शरारती खिलाड़ी कौन है? इस सवाल के जवाब में शायद पहला नाम युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का आएगा. क्रिकेट का मैदान हो या सोशल मीडिया, यह खिलाड़ी अपने साथियों को छेड़ने का मौका नहीं गंवाता. एक बार फिर इस खिलाड़ी की शरारत सामने आई है. उन्होंने किसी और को नहीं, बल्कि अपने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को ही निशाना बना दिया. ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) भी चहल का निशाना बने, जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं. 

युजवेंद्र चहल देश के नंबर-1 लेग स्पिनर हैं. वे 50 वनडे में 85 विकेट ले चुके हैं. टी20 क्रिकेट में उनके नाम 39 मैचों में 53 विकेट हैं. बैटिंग में इस खिलाड़ी का ज्यादा योगदान कभी नहीं रहा. उन्होंने वनडे और टी20 मैचों में जितने विकेट लिए हैं, उसका आधे रन भी नहीं बना पाए हैं. इसके बावजूद अगर वे कप्तान कोहली और केएल राहुल को बैटिंग टिप्स दें तो कैसा लगेगा? आपका जवाब जो भी हो, लेकिन चहल के लिए ऐसा करना कोई बड़ी बात नहीं. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: आज इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया, कोहली के पास भी रिकॉर्ड बनाने का मौका 

युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले एक ट्वीट कर कोहली और राहुल की बैटिंग पर कॉमेंट किया. उन्होंने दोनों खिलाड़ियों की शॉट खेलते हुए तस्वीर पोस्ट की. साथ ही लिखा, ‘जब वे मेरे ये शॉट कॉपी करने की कोशिश करते हैं, बुरा नहीं है. लगे रहे दोस्तो!’

virat

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीसरा मैच बुधवार को हैमिल्टन में खेला जाएगा. पिछले दो मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए थे. भारत ने ये दोनों ही मैच जीते. इस तरह वह पांच मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे है. भारत के पास न्यूजीलैंड में पहली बार सीरीज जीतने का मौका है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.