IND vs PAK: Zee News पर मोहम्मद कैफ ने की थी बड़ी भविष्यवाणी, मैच में साबित हुई सौ टका सच
Advertisement
trendingNow11324161

IND vs PAK: Zee News पर मोहम्मद कैफ ने की थी बड़ी भविष्यवाणी, मैच में साबित हुई सौ टका सच

Asia Cup 2022: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले से पहले मोहम्मद कैफ ने एक बड़ी भविष्यवाणी की थी. मोहम्मद कैफ की ये भविष्यवाणी मैच के तीसरे ही ओवर में सच साबित हुई. 

IND vs PAK: Zee News पर मोहम्मद कैफ ने की थी बड़ी भविष्यवाणी, मैच में साबित हुई सौ टका सच

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत का पहला मैच पाकिस्तान की टीम के खिलाफ (IND vs PAK) खेल रही है. टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस बड़े मुकाबले से पहले कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने भविष्यवाणी की थी. इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का नाम भी शामिल है. उन्होंन ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए एक ऐसी भविष्यवाणी की थी जो मैच में सौ टका सही साबित हुई है. 

मोहम्मद कैफ ने की थी ये भविष्यवाणी

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस मैच में बाबर आजम (Babar Azam) बड़ा स्कोर नहीं बना सके. बाबर आजम (Babar Azam) को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 10 रन के निजी स्कोर पर ही पवेलियन का रास्ता दिखाया. मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने मैच से पहले ही ज़ी न्यूज़ पर कहा था कि बाबर आजम (Babar Azam) को भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ही आउट करेंगे. 

बड़े-बड़े बल्लेबाजों के लिए बन रहे काल 

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा था, 'टीम इंडिया के खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं. हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है. टीम में ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार हैं. साल 2022 भुवनेश्वर कुमार के लिए काफी शानदार गया है. मुझे लगता है इस मैच में  भुवनेश्वर कुमार ही बाबर आजम को आउट करेंगे.' मैच में भी ऐसा ही देखने को मिला, भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने दूसरे ही ओवर में बाबर आजम (Babar Azam) को अपना शिकार बनाया. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही वनडे और टेस्ट कम टी20 क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिया है. वह हालिया समय में काफी किफायती गेंदबाजी भी कर रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) टीम इंडिया में तीनों ही फॉर्मेट में खेल चुके हैं. एशिया कप 2022 से बुमराह के बाद होने के बाद भुवनेश्वर कुमार ही टीम इंडिया के सबसे अहम और सीनियर गेंदबाज हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news