IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही घबराया पाकिस्तान, इस दिग्गज ने बाबर आजम को दिया सहारा
X

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही घबराया पाकिस्तान, इस दिग्गज ने बाबर आजम को दिया सहारा

IND vs PAK: आज टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने आने वाली हैं. इस मैच से पहले पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम को एक बड़ी राय दी है. 

 

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही घबराया पाकिस्तान, इस दिग्गज ने बाबर आजम को दिया सहारा

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में आज इस साल का अबतक का सबसे बड़ा मैच होने वाला है. ये मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीमों के ऊपर काफी दबाव होता है. खासकर पाकिस्तानी टीम तो इस मैच से पहले काफी घबराई हुई होगी. इसके पीछे वजह ये है कि पाकिस्तान आजतक भारत को वर्ल्ड कप में हरा नहीं पाया है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक ट्वीट कर दिया है. 

अख्तर ने बाबर आजम को कही ये बात   

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ होने वाले दिलचस्प मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के ऊपर से तनाव हटाने का मजाकिया ढंग से प्रयास किया. उन्होंने बाबर के साथ एक 'महत्वपूर्ण बात' साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'महत्वपूर्ण बात बाबर आजम, सब से पहले, आप ने घबराना नहीं है.'

 

काफी दबाव में रहती हैं दोनों टीमें 

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी चाहे जितना यह कहें कि आज का मैच उनके लिए एक आम मैच जैसा है, किंतु वह जानते हैं की सालों से चली आ रही इस क्रिकेट की जंग का तनाव खिलाड़ियों में और उनके फैंस में बढ़-चढ़कर नजर आता है. विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में बाबर आजम की पाकिस्तान टीम से भिड़ेगी.

सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में होता मुकाबला

भारत ने आखिरी बार 2012 में द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान की मेजबानी की थी और दोनों टीमें अब केवल आईसीसी टूनार्मेंट में मिलती हैं. दोनों टीमें आखिरी बार 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप चरणों में मिलीं, जिसमें भारत ने विश्व कप में अपनी अपराजित लय को बनाए रखने के लिए प्रतिद्वंद्वियों को हरा दिया.

दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वी टी20 विश्व कप में पांच बार एक-दूसरे से मिल चुके हैं और 'मेन इन ब्लू' सभी मौकों पर जीता है. हालांकि, दोनों टीमों के लिए 24 अक्टूबर को एक नए इतिहास रचने का इंतजार है और उनके पास जीतने का बराबर मौका होगा.

Trending news