IND vs PAK: पहले शुभमन, अब डेंगू की चपेट में आया ये भारतीय; भारत-पाकिस्तान मैच में नहीं आएगा नजर
Advertisement
trendingNow11914279

IND vs PAK: पहले शुभमन, अब डेंगू की चपेट में आया ये भारतीय; भारत-पाकिस्तान मैच में नहीं आएगा नजर

IND vs PAK: इंडिया-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. शुभमन गिल के बाद अब एक और भारतीय दिग्गज डेंगू को चपेट में आ गया है.

IND vs PAK: पहले शुभमन, अब डेंगू की चपेट में आया ये भारतीय; भारत-पाकिस्तान मैच में नहीं आएगा नजर

World Cup 2023, Ind vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टक्कर 14 अक्टूबर यानी आज होने वाली है. इस महामुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार बैटर शुभमन गिल डेंगू को मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन एक भारतीय दिग्गज इस बुखार की चपेट में आ गए हैं. इस दिग्गज का मुकाबले से भी बाहर रहना तय है. इस भारतीय ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये बड़ा अपडेट दिया है.

इस दिग्गज को हुआ डेंगू

वर्ल्ड कप 2023 में कमेंट्री पैनल का हिस्सा स्टार कॉमेंटेटर हर्षा भोगले डेंगू की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया है कि वह इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. ट्वीट करते हुए इस दिग्गज ने लिखा, 'मैं 14 तारीख को होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच से बाहर होने पर निराश हूं. मुझे डेंगू है और काफी कमजोरी भी महसूस हो रही है और लोअर इम्युनिटी के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं रहूंगा. मुझे उम्मीद है कि मैं 19 तारीख को मैच में वापस लौट सकूंगा. मेरे साथी और ब्रॉडकास्ट क्रू काफी मददगार हैं.'

शुभमन गिल हैं तैयार 

टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पूरी तरह तैयार हैं. मुकाबले से पहले उन्हें नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया. कप्तान रोहित शर्मा ने भी उन्होंने लेकर बयान दिया है. रोहित ने कहा, 'वह खेलने के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं. बाकी हम मुकाबले से पहले देखेंगे.' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के पहले मैच से पहले गिल डेंगू की चपेट में आ गए थे. इसके बाद वह वह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

अभी तक अजेय है भारत

बात करें भारत के वर्ल्ड कप 2023 में अब तक के सफर की तो टीम अजेय रही है. पहले मुकाबले में रोहित सेना ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदकर वर्ल्ड कप 2023 का शानदार आगाज किया. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर टीम ने 4 अंक हासिल किए. अब पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान में उतरेंगे भारतीय धुरंधर.

Trending news