IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैचों पर कोरोना का कहर, वनडे सीरीज रद
Advertisement
trendingNow1653530

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैचों पर कोरोना का कहर, वनडे सीरीज रद

IPL 2020: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद हो गया था. अब दोनों टीमों के बीच लखनऊ और कोलकाता में मैच खेले जाने थे. 

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैचों पर कोरोना का कहर, वनडे सीरीज रद

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका दिया है. इसके चलते आईपीएल की तारीख आगे बढ़ ही चुकी है. अब भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच जारी वनडे सीरीज भी इस वायरस की भेंट चढ़ गई है. यह सीरीज अब रद कर दी गई है. सीरीज के अगले दो मैच लखनऊ और कोलकाता में खेले जाने थे. 

  1. भारत vs दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज रद कर दी गई है. 

    यह फैसला कोरोना वायरस से बचाव के चलते लिया गया है. 

    भारत-द. अफ्रीका पहला वनडे बारिश के कारण रद हो गया था. 

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते यह तय किया गया था कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच बाकी बचे दोनों वनडे मैच बिना दर्शकों वाले स्टेडियम में खेले जाएंगे. यह भी तय किया गया था कि लखनऊ और कोलकाता वनडे के बिके हुए टिकट वापस ले लिए जाएंगे और इसके बदले पैसे लौटा दिए जाएंगे. लेकिन शुक्रवार शाम तक ये सारी योजनाएं बदल दी गईं. 

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy: चेतेश्वर पुजारा की टीम पहली बार बनी रणजी चैंपियन, बंगाल के सपने चकनाचूर

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब बाकी बचे दोनों वनडे मैच नहीं होंगे. यह सीरीज कोरोना वायरस के चलते रद कर दी गई है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में मैच होना था. 

बता दें कि भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. डब्ल्यूएचओ (WHO) इसे महामारी घोषित कर चुका है. भारत सरकार ने इससे बचाव के लिए 15 अप्रैल तक विदेशियों को वीजा देने से इनकार कर दिया है. वहीं, खेल मंत्रालय ने सभी खेल महासंघों से कहा है कि अगर कोई खेल है, जिसे टाला नहीं जा सकता है तो उसे बंद दरवाजों के बीच आयोजित करना चाहिए.

Trending news