IND vs SA: इस खिलाड़ी को टीम में जगह ना देने पर भड़के फैंस, दूसरे प्लेयर्स को देख विरोध में लगाए नारे
Advertisement

IND vs SA: इस खिलाड़ी को टीम में जगह ना देने पर भड़के फैंस, दूसरे प्लेयर्स को देख विरोध में लगाए नारे

India vs South Africa: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है, जिस पर अब फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए. 

IND vs SA: इस खिलाड़ी को टीम में जगह ना देने पर भड़के फैंस, दूसरे प्लेयर्स को देख विरोध में लगाए नारे

India vs South Africa T20 Match: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच 28 सितंबर को केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज में एक घातक खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर है. 

इस प्लेयर को नहीं मिली जगह 

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है. अब टीम इंडिया पहला टी20 मैच खेलने तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है. ऐसे में दूसरे प्लेयर्स को देखकर फैंस भड़क गए और संजू-संजू के नारे लगाने लगे. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है. फैंस का नारे लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

IPL 2022 के बाद से ही संजू सैमसन (Sanju Samson) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त कर सकें. उनकी विस्फोटक बैटिंग देखकर गेंदबाज खौफ खाते हैं. सबसे खास बात ये है कि वह किसी भी क्रम पर बैटिंग कर सकते हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

IPL 2022 में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया था. उनकी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंची थी. उसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे टूर पर कमाल का खेल दिखाया था. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भारत के लिए 16 टी20 मैचों में 296 रन बनाए हैं. उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. संजू सैमसन ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news