IND VS SL: 0906505, किसी टेलीफोन नंबर जैसा रहा भारतीय टीम का स्कोर कार्ड, हर किसी ने किया निराश
Advertisement

IND VS SL: 0906505, किसी टेलीफोन नंबर जैसा रहा भारतीय टीम का स्कोर कार्ड, हर किसी ने किया निराश

IND vs SL 3rd T20: श्रीलंकाई टीम से 7 विकेट से हारने के बाद भारतीय टीम को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इस मैच में बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका ने तीसरे टी20 में भारतीय खिलाड़ियों को धूल चटा दी. मेजबान टीम ने ये मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. क्रुणाल पांड्या को कोरोना होने की वजह से टीम के 8 खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए थे ऐसे में युवा खिलाड़ी कुछ खास करने में नाकाम रहे लेकिन इतने खराब प्रदर्शन की उम्मीद किसी ने भी टीम इंडिया से नहीं की होगी. 

  1. भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20
  2.  विकेट से हरा भारत
  3. भारतीय बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन
  4. 2-1 से सीरीज जीता श्रीलंका
  5.  

भारतीय खिलाड़ियों का शर्मनाक प्रदर्शन

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 81 रन बनाए. टीम का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका और टीम के प्लेयर्स के विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते रहे. हर बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटता रहा. भारत की ओर से रुतुराज गायकवाड़ 14, शिखर धवन 0, देवदत्त पड्डीकल 9, संजू सैमसन 0, नितीश राणा 6 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं राहुल चाहर 5, चेतन सकारिया 5, वरुण चक्रवर्ती 5 रन ही बना सके. कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए वहीं भुवनेश्वर ने 16 रनों की पारी खेली.

सोशल मीडिया पर बना मजाक

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. शिखर धवन से लेकर क्रुणाल पांड्या तब, हर किसी का यूजर्स मजाक बना रहे हैं.

 

श्रीलंका ने टी20 सीरीज की अपने नाम

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. टीम का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया और भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 81 रन बनाए. भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए वहीं भुवनेश्वर ने 16 रनों की पारी खेली. 82 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 14.3 ओवर में 4 विकेट खोकर ही टारगेट हासिल कर लिया. भारत के लिए राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए.

बता दें कि टी20 सीरीज का पहला मैच भारत ने अपने नाम किया था, वहीं दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम ने जीत दर्ज की. इससे पहले खेली गई वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम किया था.

Trending news