IND vs SL: पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों से हो गया साफ, आखिरी मुकाबले में भी बाहर बैठेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow12358152

IND vs SL: पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों से हो गया साफ, आखिरी मुकाबले में भी बाहर बैठेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

India Tour Of Sri Lanka 2024: टीम इंडिया नए हेड कोच गौतम गंभीर की कोचिंग में पहली इंटरनेशनल सीरीज जीत चुकी है. भारतीय टीम का अब अगला टारगेट तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से सूपड़ा साफ करना है. 

IND vs SL: पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों से हो गया साफ, आखिरी मुकाबले में भी बाहर बैठेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

IND vs SL 3rd T20I: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला कल शाम 7:00 बजे से पल्लेकेले में खेला जाएगा. बता दें कि भारतीय टीम ने रविवार को पल्लेकेले में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 7 विकेट (DLS) से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. भारत ने शनिवार को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 43 रन और रविवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 7 विकेट की जीत से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. 

आखिरी मुकाबले में भी बाहर बैठेगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

टीम इंडिया नए हेड कोच गौतम गंभीर की कोचिंग में पहली इंटरनेशनल सीरीज जीत चुकी है. भारतीय टीम का अब अगला टारगेट तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से सूपड़ा साफ करना है. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम मैनेजमेंट ने पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया. वॉशिंगटन सुंदर की जगह स्पिन डिपार्टमेंट में अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई पर भरोसा दिखाया गया. तीसरे टी20 मैच में भी ऐसा ही होने की उम्मीद है. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज का एक भी मैच खेलने से वंचित रह जाएंगे.   

प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना मुश्किल

वॉशिंगटन सुंदर श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे. टीम मैनेजमेंट स्पिन डिपार्टमेंट में अक्षर पटेल और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को तरजीह देगी. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना मुश्किल होगा. अक्षर पटेल एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं, जो बैटिंग और बॉलिंग से टीम इंडिया को मजबूती देंगे. वहीं, रवि बिश्नोई भी वॉशिंगटन सुंदर के मुकाबले ज्यादा घातक स्पिनर हैं. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे. 

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया 

टी20 टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज.

वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा.

भारत बनाम श्रीलंका

टी20 सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार):

तीसरा टी20 मैच - 30 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले

वनडे सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार):

पहला वनडे मैच, 2 अगस्त, दोपहर 2:30 बजे, कोलंबो 

दूसरा वनडे मैच, 4 अगस्त, दोपहर 2:30 बजे, कोलंबो

तीसरा वनडे मैच, 7 अगस्त, दोपहर 2:30 बजे, कोलंबो

Trending news