IND vs SL: 'ये अंधा है क्या?' भारत की हार पर लोग क्यों पड़ गए अंपायर के पीछे?
Advertisement

IND vs SL: 'ये अंधा है क्या?' भारत की हार पर लोग क्यों पड़ गए अंपायर के पीछे?

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान अंपायर से एक बड़ी गलती हो गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रहे हैं.      

 

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की सीरीज के दूसरे टी20 में श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से मात दी. इस मैच को जीतने के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है. ये एक बेहद रोमांचक मैच था जिसमें आखिर में श्रीलंका ने बाजी मारी. लेकिन इस मैच में भारत की हार की एक बहुत बड़ी वजह अंपायर की एक गलती भी रही. 

  1. अंपायर से हुई बड़ी गलती 
  2. लोगों ने जमकर किए कमेंट 
  3. भारत को गंवाना पड़ा मैच 

अंपायर से हुई बड़ी गलती 

दरअसल इस मैच के आखिरी ओवर में मैदानी अंपायर ने एक गेंद वाइड दे दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है. बता दें कि चेतन साकरिया के ओवर में अंपायर द्वारा दी गई एक वाइड गेंद पर श्रीलंका को दो रन मिल गए थे और वहीं से मैच भारत की पकड़ से बाहर हो गया. इस बात पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

 

 

 

 

रोमांचक मैच में श्रीलंका ने मारी बाजी

भारत के द्वारा दिए गए 133 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को जीत सकता है लेकिन अंत में श्रीलंका ने आखिरी ओवर में बाजी मारी. श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा ने नाबाद 40 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. भारत की ओर से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा दो विकेट अपने नाम किए.

भारत ने बनाए 132 रन

दूसरे टी20 में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 132 रन बनाए. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान शिखर धवन ने बनाए. धवन ने 40 रनों की पारी खेली. इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 29 और रुतुराज गायकवाड़ ने 21 रनों का योगदान दिया. श्रीलंका की ओर से अकिला धनंजय ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके.

Trending news