IND vs SL: 'कोई लड़की देख ली क्या', जानिए Ishan Kishan की किस हरकत पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट
Advertisement
trendingNow1950961

IND vs SL: 'कोई लड़की देख ली क्या', जानिए Ishan Kishan की किस हरकत पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

IND vs SL: ईशान किशन (Ishan Kishan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशान आंख मारते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में 2-1 से मात देकर शानदार जीत हासिल की. इसके बाद कल टीम इंडिया ने पहले टी20 में भी श्रीलंकाई टीम को 38 रनों से हराया. लेकिन वनडे सीरीज के तीसरे  मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिस पर मुकाबले के बीच ध्यान नहीं गया. लेकिन उसका वीडियो जब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  1. ईशान किशन ने मारी आंख 
  2. लोगों ने किए अजीब कमेंट्स 

ईशान किशन ने मारी आंख

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में ईशान किशन (Ishan Kishan) भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं थे. लेकिन इसके बाद भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल मुकाबले के दौरान ईशान बेहद ही मजेदार अंदाज में आंख मारते हुए नजर आए और कैमरा में ये पल कैद हो गए. 

 

फैंस ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसी बीच कई फैंस इस पर कई अजीब कमेंट्स भी करते हुए पाए गए. इसके अलावा लोगों ने और भी कई तरह के मजेदार रिएक्शन दिए हैं. 
 

 

टीम इंडिया ने बनाई बढ़त

इस मैच की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से मात दी है. टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया था. इस टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवरों में 126 रनों पर सिमट गई. इसी के साथ टीम इंडिया तीन मैच की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके, जबकि दीपक चाहर ने भी 2 विकेट झटके.

Trending news