IND vs SL: श्रीलंकाई रंग में रंगे Hardik Pandya, गाने लगे विरोधी टीम का राष्ट्रगान
Advertisement

IND vs SL: श्रीलंकाई रंग में रंगे Hardik Pandya, गाने लगे विरोधी टीम का राष्ट्रगान

IND vs SL: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंड Hardik Pandya ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल हार्दिक श्रीलंकाई टीम के राष्ट्रगान के वक्त उनके खिलाड़ियों की तरह ही उसे गाते हुए नजर आए.  

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: वनडे सीरीज में 2-1 से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया अब आज से 3 मैच की टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम का सामना करने वाली है. इस सीरीज का पहला मैच इन दोनों टीमों के बीच खेला जा रहा है. लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. 

  1. हार्दिक ने गाया श्रीलंकाई राष्ट्रगान
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हार्दिक ने गाया श्रीलंकाई राष्ट्रगान

इस मैच के टॉस के बाद जब दोनों टीमें मैदान पर आईं तो टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंड हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल हार्दिक श्रीलंकाई टीम के राष्ट्रगान के वक्त उनके खिलाड़ियों की तरह ही उसे गाते हुए नजर आए. ऐसा लग रहा था कि भारतीय राष्ट्रगान की तरह ही हार्दिक को श्रीलंकाई टीम का राष्ट्रगान भी पूरी तरह याद है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के श्रींलकाई राष्ट्रगान को गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. लोग हार्दिक को ऐसा करते देख काफी खुश दिखे हैं. 

 

मैच पर भारत की पकड़

इस मैच की बात करें तो भारत की पकड़ काफी हद तक मजबूत नजर आ रही है. टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया. इस टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 10 ओवर के अंदर ही अपने 3 विकेट खो चुकी है और उन्हें अभी भी 100 से ज्यादा रनों की जरूरत है.

Trending news