IND Vs SL: बुमराह के खेलने पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, बोले- टीम में जगह देने पर हूं हैरान
Advertisement

IND Vs SL: बुमराह के खेलने पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, बोले- टीम में जगह देने पर हूं हैरान

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीम के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं. श्रीलंका के खिलाफ एक तेज गेंदबाज को टीम में शामिल करने से भी आशीष नेहरा काफी हैरान हैं.

 

Photo (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत के साथ शुरुआत कर चुकी है. सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लंबे समय से बायो-बबल में रहने के चलते छुट्टी पर भेजा गया था. दोनों खिलाड़ी अब टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेंगे. दूसरी तरफ टीम में स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की टीम इंडिया में वापसी हुई है. जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने इस सीरीज में बुमराह के खेलने पर सवाल उठाए हैं और हैरानी भी जताई हैं.

  1. बुमराह के खेलने पर उठे सवाल
  2. नेहरा टीम सेलेक्शन से हैरान
  3. युवाओं को टीम में मिले मौका

नेहरा ने इस खिलाड़ी के खेलने पर जताई हैरानी

आशीष नेहरा टी20 सीरीज में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के खेलने से हैरान हैं. आशीष नेहरा का मानना हैं कि इस सीरीज में बुमराह को आराम दिया जाना चाहिए था. नेहरा ने क्रिकबज पर एक बातचीत के दौरान कहा, 'मैं बहुत हैरान हूं कि बुमराह इन तीन मैचों की टी 20 सीरीज में खेल रहे हैं. हर खिलाड़ी मैच खेलना चाहता है, इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन हमारे पास टी 20 सीरीज के बाद दो टेस्ट हैं. हमारे पास और विकल्प हैं और अन्य खिलाड़ियों को खेल के समय की जरूरत भी है , साथ ही उनको आत्मविश्वास की भी जरूरत है.'

नेहरा इस खिलाड़ी को टीम में देखना चाहते हैं

नेहरा ने यह भी कहा कि बुमराह की जगह बाकी गेंदबाजों को मौका मिलना चाहिए. नेहरा ने गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को टीम में जगह देने के लिए भी बात कही, जो अपनी फॉर्म को खोजने की कोशिश कर रहे हैं. आशीष नेहरा ने कहा,' हमने भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के बारे में बात की है. आप मोहम्मद सिराज को अधिक खेल का समय दे सकते हैं. आवेश खान ने भी अब तक केवल एक मैच ही खेला है. बुमराह जैसे ही वापस आएंगे, इनमें से एक खिलाड़ी को टीम से बाहर होना होगा. इसलिए मैं हैरान हूं कि बुमराह यहां खेल रहे है.'

पहले टी20 में बुमराह का प्रदर्शन

पहले टी20 में बुमराह ने 3 ओवर ही फेंके. बुमराह ने 19 रन देकर कोई भी विकेट अपने नाम नहीं किया. पहले टी20 में भारत की आसान जीत में ईशान किशन की 89 रनों की तूफानी पारी और श्रेयस अय्यर की 57 रनों की पारी अहम साबित हुई. भारत ने इस मैच में 62 रन से जीत दर्ज की. भारत ने श्रीलंका को छह विकेट पर 137 रनों पर रोक दिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली.

Trending news