IND VS SL: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर
Advertisement

IND VS SL: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर

भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान कर दिया गया है. 24 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है, वहीं टीम की कप्तानी दसुन शनाका को सौंपी गई है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया अब से कुछ ही दिनों के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भिड़ने वाली है. ये सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है.

  1. भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान
  2. दसुन शनाका को सौंपी गई कप्तानी
  3. कुसल परेरा सीरीज से बाहर
  4. 18 जुलाई से शुरू होगा घमासान
  5.  

श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान

भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई सेलेक्टर्स ने 24 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. इस टीम की कप्तानी दसुन शनाका को सौंपी गई है जबकि उप कप्तान धनंजया डी सिल्वा को बनाया गया है.

 

कुसल परेरा हुए बाहर

इस सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग चुका है. पूर्व कप्तान और श्रीलंका के प्रमुख बल्लेबाज कुसल परेरा (Kusal Perera) कंधे में चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सकेंगे.

18 जुलाई से होगा घमासान

श्रीलंकाई खेमे में कोरोना संक्रमण का मामला पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी. पुराने शेड्यूल के मुताबिक भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी. वहीं अब तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इस दौरे के लिए टीम की कमान सौंपी गई है. वहीं भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है.

भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पड़िक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, यजुवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, वरुण चक्रवर्ती, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

Trending news