IND VS SL: 'श्रीलंका बोर्ड की आर्थिक की मदद के लिए गई थी टीम इंडिया', पूर्व क्रिकेटर का खुलासा
Advertisement

IND VS SL: 'श्रीलंका बोर्ड की आर्थिक की मदद के लिए गई थी टीम इंडिया', पूर्व क्रिकेटर का खुलासा

श्रीलंकाई टीम से करारी शिकस्त झेलने के बाद जहां हर जगह टीम इंडिया की आलोचना हो रही है, वहीं भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर यजुरविंद्र सिंह (Yajurvindra Singh) ने कहा है कि ये पूरा दौरे बीसीसीआई ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड की मदद करने के करवाया था.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत को श्रीलंका के हाथों तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. पहले टी-20 मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी, जिसके बाद दूसरे टी-20 मैच को जीतकर श्रीलंका ने टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए गुरुवार को आखिरी टी-20 मैच हर हाल में जीतना था, लेकिन भारत के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. 

  1. श्रीलंका ने टी20 सीरीज में भारत को दी शिकस्त
  2. भारत के पूर्व खिलाड़ी यजुरविंद्र सिंह का बड़ा बयान
  3. श्रीलंका बोर्ड की आर्थिक की मदद के लिए गई थी टीम इंडिया: सिंह

इस हार के बाद टीम इंडिया की खूब आलोचनाएं की जा रही हैं. इसी बीच भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर यजुरविंद्र सिंह (Yajurvindra Singh) ने श्रीलंका दौरे पर बड़ा बयान दिया है.

टीम इंडिया ने की श्रीलंका बोर्ड की आर्थिक की मदद : सिंह

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ कई घटनाएं हुई, जिसको लेकर को लेकर यजुरविंद्र सिंह (Yajurvindra Singh) ने कहा कि भारत का ये पूरा दौरा बेकार था. भारतीय टीम ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड को आर्थिक रूप से सहायता करने के लिए पूरी सीरीज खेली. सिंह ने कहा कि किसी देश में बी-साइड टीम भेजना पूरी तरह से एक अच्छा विचार नहीं है. उन्होंने कहा कि आईपीएल खेलने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकने में बहुत अंतर है.

यजुरविंद्र सिंह (Yajurvindra Singh) ने न्यूज 18 से बातचीत में करते हुए कहा, ‘ भारत का श्रीलंका का दौरा, जिसमें तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मुकाबले थे. ये भारत के लिए बेकार रहा है. ये पूरा दौरे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड की मदद करने के करवाया था. श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड फिलहाल आर्थिक रूप से जूझ रहा है. अपने पड़ोसी के साथ अच्छा व्यवहार करने और उनकी जरूरत की घड़ी में सहायता करने की सराहना की जाती है, लेकिन किसी को यह महसूस करना होगा कि राष्ट्रीय गौरव और प्रतिष्ठा दांव पर है.

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

इस दौरे पर शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया था जिनके साथ भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी गए थे. इस दौरे पर टीम के खिलाड़ियों को कोरोना हुआ. पहले टी20 के बाद क्रुणाल पांड्या के अलावा 8 खिलाड़ी मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे. जिसका नतीजा भारतीय टीम को खराब फॉर्म से जूज रही श्रीलंकाई टीम ने करारी शिकस्त दी और भारत टी20 सीरीज 1-2 से हार गया. 

Trending news