IND vs WI: टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए मिला टी20 का बेहद खतरनाक खिलाड़ी, तूफानी बैटिंग से दिला दी सहवाग की याद
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए मिला टी20 का बेहद खतरनाक खिलाड़ी, तूफानी बैटिंग से दिला दी सहवाग की याद

IND vs WI, 2nd Test News: टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है, जो टी20 की तरह बल्लेबाजी करता है. इस बल्लेबाज ने अचानक अपनी तूफानी बैटिंग से भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी है. पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हाथ से बाजी फिसल रही थी. 

IND vs WI: टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए मिला टी20 का बेहद खतरनाक खिलाड़ी, तूफानी बैटिंग से दिला दी सहवाग की याद

IND vs WI, 2nd Test: टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है, जो टी20 की तरह बल्लेबाजी करता है. इस बल्लेबाज ने अचानक अपनी तूफानी बैटिंग से भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी है. पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हाथ से बाजी फिसल रही थी और लग रहा था कि ये टेस्ट मैच ड्रॉ की तरफ जाएगा, लेकिन मोहम्मद सिराज (60 रन देकर 5 विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में 255 रनों पर समेट दिया.

टीम इंडिया को टेस्ट टीम के लिए मिला टी20 का बेहद खतरनाक खिलाड़ी

इसके बाद भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन दूसरी पारी दो विकेट पर 181 रन पर घोषित करके मेजबान टीम को 365 रनों का लक्ष्य दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने 57 जबकि ईशान किशन ने 52 रन की पारी खेली. इससे पहले भारत के 438 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 255 रन ही बना सकी थी और 183 रन से पिछड़ गई थी. ईशान किशन की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत इस मैच में जान आ गई है. ईशान किशन ने टेस्ट मैच में टी20 के अंदाज में बल्लेबाज करते हुए मैच का पासा पलट दिया है. 

तूफानी बैटिंग से दिला दी सहवाग की याद

वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ईशान किशन ने 34 गेंदों पर 52 रनों की विस्फोटक पारी खेली. ईशान किशन ने अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगाए. ईशान किशन ने भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी. ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जमकर तबाही मचाई है. BCCI को टेस्ट टीम के लिए एक खतरनाक बल्लेबाज की तलाश थी, जो अब पूरी हो चुकी है. ईशान किशन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देता है.  
 
विरोधी टीम को तहस-नहस करने का माद्दा

ईशान किशन कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन ने आईपीएल 2023 में शानदार खेल का नमूना पेश किया था. ईशान किशन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. ईशान किशन के लिए ये साल काफी अहम माना जा रहा है. भारत को इस साल एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं. ईशान किशन भारत के अगले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज बन सकते हैं. ईशान किशन अपने दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करने का माद्दा रखते हैं. ईशान किशन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं. 

Trending news