IND vs WI: टीम इंडिया को तगड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ कप्तान रोहित का सबसे बड़ा हथियार
Advertisement
trendingNow11098328

IND vs WI: टीम इंडिया को तगड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ कप्तान रोहित का सबसे बड़ा हथियार

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. कप्तान रोहित का एक तगड़ा खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर हो गया है. 

फोटो (file)

नई दिल्ली: टीम इंडिया 16 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. भारतीय टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था. अब कप्तान रोहित शर्मा की टीम टी20 सीरीज में भी कुछ ऐसा ही कमाल करना चाहेगी. लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. 

  1. टीम इंडिया को तगड़ा झटका
  2. बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी
  3. 16 तारीख से शुरू हो रही सीरीज

बाहर हुआ ये दिग्गज ऑलराउंडर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं. सुंदर की हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है जिसकी वजह से वो बाहर हो गए हैं. सुंदर का बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाहर होने के बाद सुंदर भारतीय टीम के लिए कारगर साबित हो सकते थे. लेकिन अब ये खिलाड़ी खुद सीरीज से बाहर हो गया है. 

पहले से बाहर हैं ये दो खिलाड़ी

हाल ही में बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से उपकप्तान केएल राहुल और स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल बाहर हो चुके हैं. रोहित शर्मा के लिए ये बड़ा झटका है क्योंकि राहुल टीम के सबसे मजबूत बल्लेबाज हैं और रवींद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल जैसा ऑलराउंडर टीम इंडिया के लिए बड़ा कारगर हो सकता था. लेकिन अब ये दोनों ही खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं. 

इन दो खिलाड़ियों की टीम में एंट्री

अक्षर पटेल और केएल राहुल के बाहर होने से टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. लेकिन उनकी जगह बीसीसीआई ने दो और खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर लिया है. सेलेक्टर्स ने राहुल और अक्षर की जगह दीपक हुड्डा और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया है. गायकवाड़ के लिए ये राहुल की गैरमौजूदगी में अपनी जगह पक्की करने का एक बेहतरीन मौका होगा. इस खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. वहीं दीपक हुड्डा को वनडे सीरीज के अच्छे प्रदर्शन का फल मिला.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा. 

Trending news