IND vs WI:वेस्टइंडीज के बॉलर को वेंकटेश ने मारा ऐसा करारा शॉट, डग आउट में गिर पड़े चहल, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11101986

IND vs WI:वेस्टइंडीज के बॉलर को वेंकटेश ने मारा ऐसा करारा शॉट, डग आउट में गिर पड़े चहल, देखें VIDEO

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय कोलकाता के मैदान में खेला जा रहा है. वेंकटेश अय्यर ने बैटिंग करते हुए एक ऐसा शॉट मारा कि डग आउट में बैठे युजवेंद्र चहल गिर पड़े. 

Twitter

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कोलकाता के मैदान में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज टीम को जीतने के लिए 187 रनों का टारगेट दिया है. मैच में वेंकटेश अय्यर ने बल्लेबाजी करते हुए एक ऐसा शॉट मारा की ड्रेसिंग रूम में युजवेंद्र चहल गिर पड़े. 

  1. भारत ने दिया 187 रनों का टारगेट 
  2. अय्यर ने मारा करारा शॉट 
  3. भारत ने जीता था पहला मैच 

वेंकटेश अय्यर ने मारा शानदार शॉट 

विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही थी, लेकिन छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. उनकी धाकड़ बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दातों तले उंगलियां दबा लीं. पारी के 16 वें ओवर में वेंकटेश अय्यर जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब  शेल्डन कॉटरेल बैटिंग करने आए थे. तीसरी गेंद कॉटरेल ने अय्यर के पैरों पर फेंकी, जिस पर अय्यर ने ऐसा करारा शॉट मारा कि सभी देखते रह गए, गेंद सीधा भारतीय टीम के डग आउट की तरफ गई, जिसके कारण वहां बैठे सभी खिलाड़ी गेंद से बचते नजर आए. इसी बीच युजवेंद्र चहल गिर गए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अय्यर ने खेली शानदार पारी 

वेंकटेश अय्यर ने मैच में पारी खेली उन्होंने 18 गेंदों में 33 रन बनाए, जिसमें 1 छक्का और चार चौके शामिल थे. उन्होंने अंत में बहुत ही आक्रामक पारी खेली. उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ शानदार 76 रनों की साझेदारी की, जिसकी वजह से भारत 187 रनों तक पहुंचने में सफल रहा है. 

कोहली ने जड़ी हाफ सेंचुरी 

दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारत की तरफ से सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार हाफ सेंचुरी लगाई है. कोहली ने मैदान के चारों तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने 41 गेंदों में 52 रन बनाए. उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही खतरनाक लय में नजर आ रहे थे, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 19 रन बनाए. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोस्टन चेस ने 3 विकेट हासिल किए.

Trending news