IPL: MS Dhoni फैंस के लिए बड़ी खबर, माही के रिटायरमेंट पर CSK ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

IPL: MS Dhoni फैंस के लिए बड़ी खबर, माही के रिटायरमेंट पर CSK ने दिया बड़ा अपडेट

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का बड़ा बयान. धोनी के संन्यास पर से हटा सस्पेंस. 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) धमाल मचा रही है. 'येलो आर्मी' (Yellow Army) मौजूदा सीजन के प्लेऑफ (Playoff) में क्वालीफाई कर चुकी है. इस बीच क्रिकेट फैंस का सबसे बड़ा सवाल है कि क्या वो माही को अगले साल आईपीएल में खेलते हुए देख पाएंगे या नहीं.

  1. सीएसके का बड़ा बयान 
  2. बताया धोनी कब होंगे रिटायर?
  3. अगले साल आईपीएल खेलेंगे धोनी

धोनी कब होंगे IPL से रिटायर?

'कैप्टन कूल' (Captain Cool) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इस बात को लेकर इशारा किया है कि वो आईपीएल में अपना फेयरवेल मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेलेंगे. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन इसके बाद वो लगातार आईपीएल खेलते रहे. 2019 के बाद से माही ने चेपक मैदान में एक भी मुकाबला नहीं खेला है. भारत में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज के दौरान सीएसके का एक भी मैच चेन्नई में नहीं खेला गया.

इस साल संन्यास नहीं लेंगे धोनी 

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने  5 अक्टूबर को इंडिया सीमेंट्स के 75वीं सालगिरह के मौके पर फैंस से बातचीत करते हुए कहा, 'जहां तक फेयरवेल का सवाल है, आप अभी भी आ सकते हैं और मुझे फेवरवेल गेम में खेलते हुए देख सकते हैं. इसलिए आपको मुझे अलविदा कहने का मौका मिल जाएगा. उम्मीद करता हूं कि हम लोग चेन्नई आएंगे और अपना आखिरी गेम खेलेंगे, हमलोग वहां फैंस से मिलेंगे.

धोनी को सीएसके ने किया रिटेन

इंडिया सीमेंट्स ने अब आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2022 के लिए एमएस धोनी को रिटेन कर लिया है. माही अगले साल 41 के हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हो सकता है कि वो उसके बाद भी आईपीएल खेलें.

इंडिया सीमेंट्स के एक अधिकारी ने Cricbuzz से बातचीत करते हुए बताया है कि हां हम धोनी को रिटेन करेंगे. धोनी अगले साल सीएसके में होंगे और कौन जानता है कि हो सकता है कि उसके बाद भी वो टीम में हों. अभी कुछ तय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने कहा है कि उनका फेयरवेल मैच चेन्नई में होगा. लेकिन हम ये नहीं कह सकते कि ऐसा अगले साल होगा. 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news