IND vs AFG: इंदौर में अफगान बॉलर्स का भुर्ता बना सकता है ये भारतीय, आज Playing XI में मिलेगा मौका!
Advertisement
trendingNow12058916

IND vs AFG: इंदौर में अफगान बॉलर्स का भुर्ता बना सकता है ये भारतीय, आज Playing XI में मिलेगा मौका!

IND vs AFG 2nd T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकबला आज यानी 14 जनवरी को शाम 7 बजे से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा अपने सबसे घातक हथियार का इस्तेमाल अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कर सकते हैं. 

IND vs AFG: इंदौर में अफगान बॉलर्स का भुर्ता बना सकता है ये भारतीय, आज Playing XI में मिलेगा मौका!

IND vs AFG 2nd T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकबला आज यानी 14 जनवरी को शाम 7 बजे से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. कप्तान रोहित शर्मा अपने सबसे घातक हथियार का इस्तेमाल अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कर सकते हैं. टीम इंडिया अगर इंदौर में जीत दर्ज करती है तो सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर लेगी. इंदौर टी20 मैच में बाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकते हैं. यशस्वी जायसवाल दाहिनी कमर में दर्द के कारण पहले T20I में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. 

इंदौर में अफगान बॉलर्स का भुर्ता बना सकता है ये भारतीय

यशस्वी जायसवाल अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ओपनिंग करने उतर सकते हैं. यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए महज 15 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेले हैं, लेकिन उन्होंने जो धुआंधार बल्लेबाजी की है उसका हर कोई कायल है. यशस्वी जायसवाल अकेले दम पर मैच पलटने का दम रखते हैं.

आज Playing XI में मिलेगा मौका!

यशस्वी जायसवाल को आज अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मौका मिलना तय माना जा रहा है. यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 159.26 के स्ट्राइक रेट से 430 रन बनाए हैं. यशस्वी जायसवाल ने टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं. यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देता है. 

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीता फैंस का दिल 

यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं. IPL के दम पर यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया में जगह बनाई है. पिछले साल यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन कूटे थे, जिसमें 82 चौके और 26 छक्के शामिल रहे थे. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े. यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है.

Trending news