IND vs AUS: भारत को मैच हराने वाले इस कंगारू खिलाड़ी का दावा, IPL ने बनाया और भी खतरनाक
Advertisement
trendingNow11363163

IND vs AUS: भारत को मैच हराने वाले इस कंगारू खिलाड़ी का दावा, IPL ने बनाया और भी खतरनाक

India vs Australia T20 Series: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने का अनुभव तब काम आया, अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले टिम डेविड ने मंगलवार को मोहाली में भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया. 

IND vs AUS: भारत को मैच हराने वाले इस कंगारू खिलाड़ी का दावा, IPL ने बनाया और भी खतरनाक

India vs Australia: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने का अनुभव तब काम आया, अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले टिम डेविड ने मंगलवार को मोहाली में भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया. भारतीय परिस्थितियों से परिचित होने और आईपीएल में अधिकांश भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के कारण, डेविड को ज्यादा दबाव महसूस नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने विकेटकीपर मैथ्यू वेड के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया को मोहाली का बिंद्रा स्टेडियम में भारत के खिलाफ चार विकेट से जीत दिलाई.

भारत को मैच हराने वाले इस कंगारू खिलाड़ी का दावा

टिम डेविड ने 14 गेंदों में 18 रन की पारी खेली, जिसमें एक चौका और एक छक्का लगाया, और वेड (21 गेंदों में 45 रन) के साथ छठे विकेट की साझेदारी के लिए 62 रन जुटाए, जिससे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को जीत के कगार पर पहुंचा दिया.

IPL ने बनाया और भी खतरनाक

पूरी दुनिया में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अपना नाम बनाने के बाद, डेविड को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2021 में चुना था, जिसे मुंबई इंडियंस ने नीलामी में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, कुछ शुरुआती विफलताओं के बाद, उन्हें बेंच पर बैठाया दिया गया और आईपीएल के दूसरे भाग में उन्हें मैदान पर उतारा गया, जब उन्होंने टीम को कुछ जीत दर्ज करने में मदद की.

भारत में खेलने का अनुभव

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ और उनके खिलाफ भारत में खेलने का वह अनुभव यही कारण था कि डेविड काफी शांत नजर आए थे क्योंकि वे वेड को ऑस्ट्रेलिया को जिताने में मदद करते रहे. टिम डेविड ने कहा, 'मुझे निश्चित रूप से पहले भारत में खेलने का अनुभव है और हाल ही में काफी टी20 क्रिकेट खेला है.' 

पिच से मदद मिल रही थी

टिम डेविड ने कहा, 'मैंने शांत महसूस किया क्योंकि मुझे पता था कि हम उन रनों का पीछा करने में सक्षम होने के लिए अच्छी स्थिति में थे. जिस तरह से पिच से मदद मिल रही थी.' टिम डेविड ने कहा कि इससे वेड को दूसरे छोर पर रखने में भी मदद मिली, क्योंकि वे बिग बैश लीग में उसी हरिकेंस टीम का हिस्सा हैं.

Trending news