IND vs AUS: भारत दौरे से पहले कंगारू कोच की टीम इंडिया को वॉर्निंग, इस प्लेयर को लेकर डराया
Advertisement

IND vs AUS: भारत दौरे से पहले कंगारू कोच की टीम इंडिया को वॉर्निंग, इस प्लेयर को लेकर डराया

Team India: ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह अनुभवी ओपनिंग बल्लेबाज खराब फॉर्म के बावजूद अगले साल 2023 के भारत दौरे पर कंगारू टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होगा. 

IND vs AUS: भारत दौरे से पहले कंगारू कोच की टीम इंडिया को वॉर्निंग, इस प्लेयर को लेकर डराया

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह अनुभवी ओपनिंग बल्लेबाज खराब फॉर्म के बावजूद अगले साल 2023 के भारत दौरे पर कंगारू टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होगा. डेविड वॉर्नर ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में सिर्फ 25.5 की औसत से रन बनाए और 2022 में नौ टेस्ट में उनका औसत 23 ही रहा है. 

भारत दौरे से पहले कंगारू कोच की टीम इंडिया को वॉर्निंग

एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने शनिवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ब्रिसबेन में शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में उनके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है. मैकडोनाल्ड ने कहा, ‘अगले तीन टेस्ट में प्रदर्शन देखते हैं, लेकिन इस समय भारत दौरे के लिए वह हमारी रणनीति में शामिल है.’ 36 साल के वॉर्नर पहले ही कह चुके हैं कि इस सीजन के बाद वह अपने टेस्ट करियर को लेकर फैसला लेंगे.

इस प्लेयर को लेकर दिखाया डर 

कोच ने कहा कि वह वॉर्नर के मौजूदा फॉर्म को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘उनके भीतर रनों की भूख अभी भी है. वह क्रीज पर व्यस्त रहते हैं. उन्होंने कोई संकेत नहीं दिया है और वह खेलते रहना चाहते हैं. हम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए खेल रहे हैं और वह इसका हिस्सा बनना चाहते हैं. दक्षिण अफ्रीका के बाद भारत का दौरा है, तो फिलहाल किसी और चीज का कोई संकेत नहीं है.’ ऑस्ट्रेलिया टीम नौ फरवरी से चार टेस्ट और तीन वनडे के लिए भारत दौरे पर आएगी. 

(Source Credit - PTI)

Trending news