IND vs BAN: 'हिटमैन' का पुराना यार बनेगा बांग्लादेश का सबसे बड़ा दुश्मन, अकेले दम पर कर देगा तहस-नहस!
Advertisement

IND vs BAN: 'हिटमैन' का पुराना यार बनेगा बांग्लादेश का सबसे बड़ा दुश्मन, अकेले दम पर कर देगा तहस-नहस!

Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा तो खेलेंगे ही, साथ ही हिटमैन का पुराना यार भी बांग्लादेश की टीम को अकेले दम पर तहस-नहस करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी पहले वनडे मैच में बांग्लादेश की टीम के लिए सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा और उसके क्रिकेटर्स के लिए काल बनेगा. 

IND vs BAN: 'हिटमैन' का पुराना यार बनेगा बांग्लादेश का सबसे बड़ा दुश्मन, अकेले दम पर कर देगा तहस-नहस!

India vs Bangladesh, 1st ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच कल मीरपुर में पहला वनडे मैच सुबह 11:30 बजे से खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा तो खेलेंगे ही, साथ ही हिटमैन का पुराना यार भी बांग्लादेश की टीम को अकेले दम पर तहस-नहस करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी पहले वनडे मैच में बांग्लादेश की टीम के लिए सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा और उसके क्रिकेटर्स के लिए काल बनेगा. 

'हिटमैन' का पुराना यार बनेगा बांग्लादेश का सबसे बड़ा दुश्मन

कप्तान रोहित शर्मा के पुराने यार और ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे. 'गब्बर' के नाम से मशहूर भारत के तूफानी ओपनर शिखर धवन जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं, तो अपनी तूफानी पारी से विरोधी टीम के खेमे में तबाही मचाकर रख देते हैं. वनडे क्रिकेट में शिखर धवन के टैलेंट का कोई जवाब नहीं है. शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में गदर मचाने के लिए तैयार है.

अकेले दम पर कर देगा तहस-नहस!

बांग्लादेश की टीम को शिखर धवन अपनी कातिलाना बल्लेबाजी से अकेले दम पर तहस-नहस कर सकते हैं. शिखर धवन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे में उनका रोहित शर्मा के साथ बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में ओपनिंग के लिए उतरना तय है. शिखर धवन और रोहित शर्मा अगर ओपनिंग करते हैं, तो केएल राहुल को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाएगा. शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन, 164 वनडे मैचों में 6775 रन बनाए और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं. 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (उपकप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, दीपक चाहर. 

भारत बनाम बांग्लादेश वनडे सीरीज के मुकाबले (भारतीय समयानुसार):

पहला वनडे मैच, 4 दिसंबर, दोपहर 11:30 बजे, ढाका

दूसरा वनडे मैच, 7 दिसंबर, दोपहर 11:30 बजे, ढाका

तीसरा वनडे मैच, 10 दिसंबर, दोपहर 11:30 बजे, ढाका

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news