IND VS ENG: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ENG टीम का ऐलान, इन धुरंधरों को किया गया सेलेक्ट
Advertisement

IND VS ENG: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ENG टीम का ऐलान, इन धुरंधरों को किया गया सेलेक्ट

भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हुई है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का क्रिकेट फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. जहां टीम इंडिया अपनी तैयारियों में जुटी है वहीं इंग्लैंड भी इस सीरीज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी.

इसी बीच भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया.

इंग्लैंड टीम का हुआ ऐलान

ईसीबी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है.पहले दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम के कप्तान जो रूट हैं, जबकि बेन स्टोक्स की टीम वापसी हुई है. कोच के तौर पर सिल्वरवुड एक बार फिर टीम से जुड़ेंगे.

टीम: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, सैम करन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डॉम सिब्ले, बेन स्टोक्स और मार्क वुड

4 अगस्त से शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड

न्यूजीलैंड से हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा, जबकि तीसरा टेस्ट हेडिंग्ले में 25 अगस्त से खेला जाना है. चौथा टेस्ट केनिंग्टन ओवल मैदान पर 2 सितंबर से शुरू होगा और सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

Trending news