Ind vs Eng: Rishabh Pant के पैड में क्या ढूंढ रहे कोहली? सामने आया ये गुदगुदाने वाला Video
Advertisement

Ind vs Eng: Rishabh Pant के पैड में क्या ढूंढ रहे कोहली? सामने आया ये गुदगुदाने वाला Video

India vs England: इस टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देगा. हुआ यूं कि मैच के दौरान इंग्लैंड की पारी के वक्त विकेट के ऊपर से बेल्स गायब हो गईं, जिसके बाद कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ गया. 

India vs England 4th Test (BCCI)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद में जारी है. इस टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देगा. हुआ यूं कि मैच के दौरान इंग्लैंड की पारी के वक्त विकेट के ऊपर से बेल्स गायब हो गईं, जिसके बाद कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ गया.

  1. ऋषभ पंत के पेड में क्या ढूंढ रहे कोहली
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
  3. कोहली ने गेंद को सीधे स्टम्प्स पर थ्रो कर दिया

लेकिन बाद में ऐसी बात पता चली जो हर किसी को हंसने के लिए मजबूर कर देगी, क्योंकि बेल्स कहीं गायब नहीं हुईं बल्कि विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास मिली.

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 43वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर की गेंद को बेन स्टोक्स ने मिडविकेट की तरफ खेला, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने गेंद को सीधे स्टम्प्स पर थ्रो कर दिया. इसके बाद बेल्स हवा में उछल कर विकेटकीपर ऋषभ पंत के बाएं ग्लव्स में जा अटकीं.

आखिरकार यहां मिली बेल्स

इसके बाद टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर्स बेल्स ढूंढने लग गए. इस दौरान कप्तान विराट कोहली पंत के पैड्स में बेल्स ढूंढने लगे, लेकिन बेल्स नहीं मिली. इसके बाद पंत ने अपने ग्लव्स में तलाशा तो पता चला कि बेल्स वहां फंसी थीं. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

Trending news