Ind vs Eng: Mohammed Siraj ने दबोची थी Kuldeep Yadav की गर्दन, BCCI की चुप्पी पर भड़के फैंस
Advertisement

Ind vs Eng: Mohammed Siraj ने दबोची थी Kuldeep Yadav की गर्दन, BCCI की चुप्पी पर भड़के फैंस

मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव के बीच जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिराज ने कुलदीप की गर्दन पकड़ी और जोर से अपने नजदीक खींच लिया. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुस्से में कुलदीप यादव से क्या कह रहे हैं, ये वीडियो में सुनाई नहीं दे रहा, लेकिन इतना तय है कि कुछ तो गंभीर मामला है. 

सिराज ने पकड़ी कुलदीप की गर्दन (फोटो-Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बीच कथित झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस मामले में BCCI ने अपनी चुप्पी साध रखी है. मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव के बीच जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है.

  1. सिराज और कुलदीप के बीच जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है
  2. मोहम्मद सिराज ने दबोची थी कुलदीप यादव की गर्दन
  3. सिराज और कुलदीप के झगड़े पर फैंस सवाल पूछ रहे हैं

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिराज ने कुलदीप की गर्दन पकड़ी और जोर से अपने नजदीक खींच लिया. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुस्से में कुलदीप यादव से क्या कह रहे हैं, ये वीडियो में सुनाई नहीं दे रहा, लेकिन इतना तय है कि कुछ तो गंभीर मामला है.

सोशल मीडिया पर फैंस अब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बीच इस कथित झगड़े को लेकर BCCI से कई सवाल पूछ रहे हैं. फैंस पूछ रहे हैं, 'इन दोनों के बीच झगड़ा क्यों हुआ? क्या दोनों के बीच किसी बात का विवाद चल रहा है?'

सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा, 'बीसीसीआई को ट्वीट के जरिए इसका जवाब देना चाहिए. आखिर दोनों के बीच हुआ क्या हुआ है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के साथ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट मैच में भारत पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है.

इंग्लैंड की पहली पारी के 578 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 257 रनों पर छह विकेट गंवा दिए हैं. इंग्लैंड की पहली पारी 578 रनों पर समेटने के बाद भारत ने अब तक रोहित शर्मा (6), शुभमन गिल (29), चेतेश्वर पुजारा (73), कप्तान विराट कोहली (11), अजिंक्य रहाणे (1) और पंत (91) के विकेट गंवाए हैं.

VIDEO

Trending news