Ind vs Eng: Rishabh Pant ने Ashwin से कहा- 'उधर से डालो तो वहां से फंसेगा', Twitter पर फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स
Advertisement

Ind vs Eng: Rishabh Pant ने Ashwin से कहा- 'उधर से डालो तो वहां से फंसेगा', Twitter पर फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लगातार अश्विन (R Ashwin) को सलाह देते रहते हैं. पंत इसके बाद कहते हैं, 'चलो यार, ढीले नहीं, कोई दिक्कत नहीं है. सीधा रखो ऐश भाई. इसके बाद शाहबाज नदीम को भी काफी सलाह दी. ऋषभ पंत की इन मजेदार बातों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया.

Rishabh Pant and R Ashwin (File)

चेन्नई: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर मैदान पर स्टंप्स के पीछे अपने साथी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते रहते हैं और साथ ही गेंदबाजी कर रहे बॉलर्स का मनोरंजन भी करते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे से अपनी टीम के बॉलर्स को गेंदबाजी के दौरान सलाह देने से भी नहीं चूकते.

  1. ऋषभ पंत स्टंप्स के पीछे अपने साथी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते रहते हैं
  2. ऋषभ पंत विकेट के पीछे से रविचंद्रन अश्विन को सलाह दे रहे थे
  3. पंत ने विकेट के पीछे से अश्विन को कहा, 'इधर से बढ़िया है, उधर से फंसेगा' 

चेन्नई टेस्ट के पहले दिन मैदान पर ऐसा ही एक मजेदार वाकया देखने को मिला. दरअसल, जब इंग्लैंड के ओपनर रोरी बर्न्स बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऋषभ पंत विकेट के पीछे से रविचंद्रन अश्विन को सलाह दे रहे थे और उनकी पूरी बात स्टंप्स माइक में रिकॉर्ड हो गई. ऋषभ पंत ने अश्विन को बाएं हाथ के बल्लेबाज रोरी बर्न्स को ऑफ स्टंप के बाहर गेंद को डालने को कहा था.

IND vs ENG 1st Test: मैच का Live स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

पंत ने विकेट के पीछे से अश्विन को कहा, 'इधर से बढ़िया है, उधर से फंसेगा तो मजा आएगा.' ऋषभ पंत लगातार अश्विन को सलाह देते रहते हैं. पंत इसके बाद कहते हैं, 'चलो यार, ढीले नहीं, कोई दिक्कत नहीं है. सीधा रखो ऐश भाई. इसके बाद शाहबाज नदीम को भी काफी सलाह दी. ऋषभ पंत की इन मजेदार बातों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया. सोशल मीडिया पर भी फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर मजेदार कमेंट्स किये हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए निर्णायक टेस्ट मैच में नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर भारत को ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत पर सभी की नजरें हैं. ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर अपनी शानदार बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया था और वह अपनी बेहतरीन फॉर्म को इंग्लैंड के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे. भारत की पिचें ऋषभ पंत को बहुत रास आएंगी और वह जमकर रन लूट सकते हैं. ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग में थोड़े सुधार की जरूरत है, लेकिन बल्लेबाजी में वह चेन्नई में भारत के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं.

Trending news