IND vs ENG: इस अंग्रेज ने BCCI के लिए उगला जहर! कहा- IPL की वजह से रद्द कर दी टेस्ट सीरीज
X

IND vs ENG: इस अंग्रेज ने BCCI के लिए उगला जहर! कहा- IPL की वजह से रद्द कर दी टेस्ट सीरीज

IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना वायरस के चलते रद्द हो गया. जिसके लिए कई इंग्लिश दिग्गज भारतीय टीम और बीसीसीआई की आलोचना कर रहे हैं. 

IND vs ENG: इस अंग्रेज ने BCCI के लिए उगला जहर! कहा- IPL की वजह से रद्द कर दी टेस्ट सीरीज

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना वायरस के चलते रद्द हो गया. दरअसल भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कुछ स्टॉफ सदस्ये कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद ये फैसला लिया गया. इस बात पर कई इंग्लिश दिग्गज भारतीय टीम और बीसीसीआई की आलोचना कर रहे हैं. 

इस अंग्रेज ने उगला आईपीएल के लिए जहर

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन को डर है कि भारत और इंग्लैंड के बीच रद्द हुआ पांचवां टेस्ट मैच टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरुआत हो सकती है. उनका यह भी मानना है कि यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण ने इस मैच को रद्द करने में एक भूमिका निभाई. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही भारतीय टीम में कोरोना की चिंताओं की वजह से रद्द कर दिया गया था.

ये सब आईपीएल की वजह से हुआ

हार्मिसन ने कहा, 'यह बकवास है, यह वास्तव में है. मेरे शुरुआती विचार हैं कि यह टेस्ट क्रिकेट के अंत की शुरुआत है. जब आप इस रास्ते से नीचे जाना चुनते हैं, तो बस हो गया. इससे पहले कि हम आलोचना शुरू करें, निष्पक्ष रहें, इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के साथ ऐसा किया. हम इसमें पूरी तरह से निर्दोष पक्ष नहीं हैं क्योंकि हम घर आए थे जब हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा है. लेकिन यह सब आईपीएल के कारण हुआ.'

'मुझे इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए दुख हो रहा'

हार्मिसन ने कहा, 'आईपीएल पांच दिनों में शुरू होना है और दौरा शुरू होने से पहले भारत ने इस बारे में पूछा था कि आखिरी टेस्ट को आगे ले जाया सकता है या नहीं जिससे वे आईपीएल में जा सकें. यह मुझे ठीक नहीं लग रहा और मैं मैनचेस्टर के लोगों के लिए दुखी हूं.' हार्मिसन ने कहा, 'मुझे इंग्लैंड के खिलाड़ी, समर्थक और टेस्ट क्रिकेट के लिए दुख हो रहा है क्योंकि यह मेरे लिए वह जगह है जहां से यह शुरू होता है, अगर हम खेलों को रद्द करना शुरू कर रहे हैं.'

 

VIDEO-

 

 

Trending news