IND vs ENG:जीत के बाद भी भारत की कमजोरी बना ये खिलाड़ी, दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा करेंगे बाहर!
Advertisement
trendingNow11249141

IND vs ENG:जीत के बाद भी भारत की कमजोरी बना ये खिलाड़ी, दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा करेंगे बाहर!

India vs England: भारतीय टीम का एक स्टार खिलाड़ी उसकी सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है. ऐसे में दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

File Photo

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. इस मैच में भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है. दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. आइए जानते है, इस खिलाड़ी के बारे में. 

कमजोरी बना ये खिलाड़ी 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने बहुत ही खराब फील्डिंग की. खुद कप्तान रोहित शर्मा इस पर भड़के हुए नजर आए कि खिलाड़ी मैदान पर बहुत ही सुस्त नजर आए. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 6 कैच छोड़े. इसमें से तीन कैच अकेले दिनेश कार्तिक ने छोड़े. कार्तिक बैटिंग में भी कमाल नहीं दिखा पाए. कार्तिक 7 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही बना पाए. 

कार्तिक ने छोड़े 3 कैच 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ऋषभ पंत नहीं खेल रहे थे, इसी वजह से दिनेश कार्तिक को विकेटकीपिंग करने का मौका मिला, लेकिन कार्तिक ने अपनी फील्डिंग से निराश किया. उन्होंने पावरप्ले के आखिरी ओवर में हैरी ब्रुक को कैच करने का मौका गंवा दिया. इसके बाद उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर ब्रुक को एक और मौका दिया. वहीं, हार्दिक पांड्या की गेंद पर भी वह डाइविंग कैच लेने से चूक गए. उनके लिए इंग्लैंड का मैच बहुत ही डरावना साबित हुआ. 

इन खिलाड़ियों ने भी छोड़े कैच 

सूर्यकुमार यादव ने एक आसान सा कैच छोड़ा दिया. इसके बाद मोईन अली को युजवेंद्र चहल ने जीवदान दिया. वहीं, मैच में अपनी बैटिंग से दिल जीतने वाले दीपक हुड्डा ने भी एक कैच छोड़ा. दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत की वापसी हो रही है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं.  

मैच के बाद रोहित शर्मा हुए गुस्सा 

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही ज्यादा गुस्सा दिखाई दिए. उन्होंने कैच छोड़ने को लेकर खिलाड़ियों को लताड़ भी लगाई. टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से इंग्लैंड दौरा बहुत ही ज्यादा अहम है. भारतीय टीम को इन गलतियों में सुधार करना होगा. 

Trending news