India vs Essex: अभ्यास मैच में वनडे स्टाइल में खेले ऋषभ पंत, 26 गेंदों पर उड़ा दिए 34 रन
Advertisement

India vs Essex: अभ्यास मैच में वनडे स्टाइल में खेले ऋषभ पंत, 26 गेंदों पर उड़ा दिए 34 रन

हालांकि पंत को बल्लेबाजी का मौका अंत में दिया गया फिर भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. 

ऋषभ पंत ने ने बाद में वनडे जैसी बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया...(फाइल फोटो)

चेम्सफोर्ड: भारत ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन पहली पारी में 395 रन बनाने के बाद एसेक्स के पांच विकेट 186 रन तक निकालकर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी मजबूत तैयारी का नजारा पेश किया. भारत ने छह विकेट पर 322 रन से आगे खेलते हुए पहली पारी में 395 रन बनाए. ऋषभ पंत ने ने बाद में वनडे जैसी बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया और 26 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि पंत को बल्लेबाजी का मौका अंत में दिया गया फिर भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. 

हार्दिक पंड्या ने जमाया अर्धशतक
भारत के लिए दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने दिन की पहली गेंद पर ही कल के नाबाद बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (82) का विकेट गंवा दिया जिन्हें पाल वाल्टर ने पवेलियन भेजा. कार्तिक ने 95 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके मारे. कल के एक अन्य नाबाद बल्लेबाज हार्दिक पंड्या ने 82 गेंद में आठ चौकों की मदद से 51 रन की पारी खेली. 

 

 

केके नायर और जड़ेजा रहे फेल
केके नायर कुछ खास नहीं कर सके और केवल 4 रन का योगदान दे सके. उन्होंने 12 गेंदों का सामना किया लेकिन केवल 4 रन ही बना सके. रविंद्र जडेजा ने थोड़ा संघर्ष करने का प्रयास किया लेकिन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए. जडेजा के बल्ले से 15 रन निकले. 

पंत ने दिखाया जलवा
अंत में मैदान में बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत ने तेजतर्रार पारी खेली. उन्होंने 26 गेंदों में नाबाद 34 रन की शानदार पारी खेली. पंत ने अपनी पारी के दौरान 6 चौके लगाए. पंत ने शुरू से इंग्लैंड के गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा और अंत तक आउट नहीं हुए. 

Trending news