IND vs IRE: डबलिन में टीम इंडिया के 'कप्तान' ने खेली विस्फोटक पारी, चौके-छक्कों की हुई बारिश
Advertisement
trendingNow11833495

IND vs IRE: डबलिन में टीम इंडिया के 'कप्तान' ने खेली विस्फोटक पारी, चौके-छक्कों की हुई बारिश

IND vs WI 2nd T20: टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. इस पारी में टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी ने विस्फोटक बल्लेबाजी की.

IND vs IRE: डबलिन में टीम इंडिया के 'कप्तान' ने खेली विस्फोटक पारी, चौके-छक्कों की हुई बारिश

India vs Ireland 2nd T20: डबलिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब मैदान पर भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते उतरी और 20 ओवर में 185 रन बनाए. इस पारी में टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी ने विस्फोटक पारी खेली. ये खिलाड़ी इस सीरीज में एक बड़ी जिम्मेदारी निभा रहा है. वहीं, एक बड़े आगामी म के लिए इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान भी बनाया गया है.

टीम इंडिया के 'कप्तान' ने खेली विस्फोटक पारी

मालाहाइड क्रिकेट क्लब मैदान पर फैंस को ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के बल्ले से एक विस्फोटक पारी देखने को मिली. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बतौर ओपनर खेलते हुए एक शानदार अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 43 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली. इस पारी में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के बल्ले से 6 चौके ओर 1 छक्का देखने को मिला. गायकवाड़ ने 134.88 की स्ट्राइक रेट से रन बनाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचने में अहम योगदान दिया.

इस इवेंट में संभालेंगे टीम की कमान

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है. वहीं. टीम इंडिया 23 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच एशियन गेम्स खेलने जाएगी. आगामी एशियाई खेलों (Asian Games 2023) के लिए भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को सौंपी गई है. गायकवाड़ की अगुआई वाली पुरुष टीम को एक जून तक आईसीसी टी20 रैंकिंग के आधार पर क्वार्टर फाइनल में सीधे प्रवेश मिला है.

संजू सैमसन में भी दिखाया दम

संजू सैमसन भी इस मैच में एक अच्छी पारी खेलने में कामयाब रहे. संजू सैमसन ने 26 गेंदों पर 40 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा. इसके अलावा यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 11 गेंदों पर 18 रन बनाए. उन्हें एक बार फिर अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे. वहीं, रिंकू सिंह ने भी 21 गेंदों पर 38 रनों का योगदान दिया.

 

Trending news