IND vs NEP Asia Cup 2024 : सेमीफाइनल का टिकट पक्का उतरेगी टीम इंडिया, इस टीम से पहली बार टक्कर; ऐसे देखें मैच
Advertisement
trendingNow12349235

IND vs NEP Asia Cup 2024 : सेमीफाइनल का टिकट पक्का उतरेगी टीम इंडिया, इस टीम से पहली बार टक्कर; ऐसे देखें मैच

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम महिला एशिया कप 2024 के 10वें मैच में नेपाल से भिड़ेगी. दोनों टीमें महिला टी20 इंटरनेशनल मैच में पहली बार आमने-सामने हैं. इस मैच को जीतकर भारत सेमीफाइनल का टिकट कटा लेगा.

IND vs NEP Asia Cup 2024 : सेमीफाइनल का टिकट पक्का उतरेगी टीम इंडिया, इस टीम से पहली बार टक्कर; ऐसे देखें मैच

India vs Nepal Womens Asia Cup Live Streaming : हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम महिला एशिया कप 2024 के 10वें मैच में नेपाल से भिड़ेगी. दोनों टीमें महिला टी20 इंटरनेशनल मैच में पहली बार आमने-सामने हैं. इस समय ग्रुप ए की अंक तालिका में भारत टॉप पर है, जबकि नेपाल दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ तीसरे स्थान पर है. भारतीय टीम आज का मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी. 

सेमीफाइनल का टिकट मिलना तय

भारत ने टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान को एक एकतरफा मैच में 35 गेंद शेष रहते सात विकेट से मात दे दी. वहीं दूसरे मैच में यूएई को 78 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी. डिफेंडिंग चैंपियन भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. शेफाली वर्मा के लिए अब तक यह टूर्नामेंट शानदार रहा है. दोनों ही मैचों में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को तेज शुरुआत दिलाई थी. 

नेपाल से भिड़ंत

नेपाल के लिए टॉप ऑर्डर में समझना खड़का अहम होंगी. उन्होंने इस एशिया कप में यूएई के खिलाफ नाबाद 72 रन बनाए थे. भारत ने अभी तक टूर्नामेंट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट्स में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसे वह आगे भी जारी रखने की कोशिश में होंगे. एशिया कप में भारत का दबदबा रहा है और हरमनप्रीत की अगुवाई वाली टीम इसे आगे भी कायम रखना चाहेगी.

शानदार फॉर्म में भारत

स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की सलामी जोड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज ऋचा घोष की तूफानी बल्लेबाजी टीम के लिए अब तक अहम रही है. जहां तक भारतीय गेंदबाजी का सवाल है तो रेणुका सिंह, पूजा वस्त्राकर ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है.

भारत बनाम नेपाल महिला एशिया कप 2024 मैच कब देखें?

भारत और नेपाल के बीच टी20 मैच 23 जुलाई, मंगलवार को शाम 7:00 बजे शुरू होगा.

भारत बनाम नेपाल महिला एशिया कप 2024 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और नेपाल के बीच टी20 मैच दांबुला के रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारत बनाम नेपाल महिला एशिया कप 2024 मैच कहां देखें?

भारत और नेपाल के बीच टी20 मैच का प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा.

भारत बनाम नेपाल महिला एशिया कप 2024 मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग कहां देखें?

फैंस डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर सभी मैचों की लाइव-स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत : शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, दयालन हेमलता, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, रेणुका ठाकुर सिंह, तनुजा कंवर.

नेपाल : इंदु बर्मा (कप्तान), समझना खड़का, कविता कुंवर, रूबीना छेत्री, सीता राणा मगर, पूजा महतो, रोमा थापा, काजल श्रेष्ठा (विकेटकीपर), बिंदु रावल, कविता जोशी और कृतिका मरासिनी.

Trending news