IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में गुटका खाते शख्स की फोटो वायरल, वसीम जाफर ने ले लिए मजे
Advertisement
trendingNow11035167

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में गुटका खाते शख्स की फोटो वायरल, वसीम जाफर ने ले लिए मजे

कानपुर टेस्ट मैच में भारत की पारी के दौरान 71वें ओवर की शुरुआत में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर गया, जो गुटका चबा रहा था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आदमी फोन पर बात करते हुए मुंह चला रहा था. 

Wasim Jaffer Memes On Viral Photo

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कानपुर में जारी है. कानपुर टेस्ट के पहले दिन स्टेडियम में बैठकर गुटका खा रहे एक शख्स ने महफिल लूट ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल गया, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं. 

  1. गुटका खाते शख्स की फोटो वायरल
  2. कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट 
  3. वसीम जाफर ने भी लिए मजे

गुटका खाते शख्स की फोटो वायरल

ट्विटर यूजर्स जमकर इस शख्स को लेकर मीम बना रहे हैं. दरअसल, कानपुर टेस्ट मैच में भारत की पारी के दौरान 71वें ओवर की शुरुआत में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर गया, जो गुटका चबा रहा था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आदमी फोन पर बात करते हुए मुंह चला रहा था. 

कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट 

इस शख्स पर कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कानहीपुर में मैच अहै आज.' कुमार विश्वास के इस ट्वीट को शेयर करते ही लोग उसे तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं.

वसीम जाफर ने भी लिए मजे 

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्‍होंने इस व्‍यक्ति के फोटो के साथ मजेदार मीम शेयर किया. इस मीम में एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर है और दूसरी तरफ नीचे हिन्‍दी फिल्‍म हेरा फेरी के करेक्‍टर राजू भाई और बाबू राव हैं. बाबू राव युवक को कह रहा है कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रहे बाबा.

कानपुर टेस्ट में भारत मजबूत

बता दें कि इस मैच में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 84 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए. टीम की ओर से श्रेयस अय्यर (75) और रवींद्र जडेजा (50) अर्धशतक लगाकर क्रीज पर जमे हुए हैं. दोनों के बीच 208 गेंदों में 113 रनों की साझेदारी हो चुकी है. वहीं, न्यूजीलैंड की ओर से काइल जैमीसन ने तीन सफलताएं अपने नाम कीं. टिम साउदी को एक विकेट मिला. 

Trending news