IND vs NZ: पहले टी20 मैच में ये होंगे टीम इंडिया के ओपनर्स! पलक झपकते ही गेंदबाजों के उड़ा सकते हैं होश
Advertisement
trendingNow11445249

IND vs NZ: पहले टी20 मैच में ये होंगे टीम इंडिया के ओपनर्स! पलक झपकते ही गेंदबाजों के उड़ा सकते हैं होश

Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ कल वेलिंगटन में शुरू हो रहे तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने सबसे बड़ी चुनौती ओपनर्स को चुनने की होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कल वेलिंगटन में भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे से खेला जाएगा.

IND vs NZ: पहले टी20 मैच में ये होंगे टीम इंडिया के ओपनर्स! पलक झपकते ही गेंदबाजों के उड़ा सकते हैं होश

India vs New Zealand, 1st T20i: न्यूजीलैंड के खिलाफ कल वेलिंगटन में शुरू हो रहे तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने सबसे बड़ी चुनौती ओपनर्स को चुनने की होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कल वेलिंगटन में भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे से खेला जाएगा.

पहले टी20 मैच में ये होंगे टीम इंडिया के ओपनर्स!

न्यूजीलैंड दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के टी20 स्क्वॉड में शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन और ऋषभ पंत पारी की शुरुआत करने का दम रखते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या को उनमें से ओपनिंग के लिए दो बेस्ट खिलाड़ियों को चुनना होगा. शुभमन गिल के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का ओपनिंग के लिए उतरना तय मना जा रहा है.

पलक झपकते ही गेंदबाजों के उड़ा सकते हैं होश

शुभमन गिल और ऋषभ पंत धुआंधार बल्लेबाजी में माहिर हैं और ये दोनों ही बल्लेबाज पलक झपकते ही विरोधी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ाने का माद्दा रखते हैं. शुभमन गिल दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जबकि ऋषभ पंत बाएं हाथ के बैट्समैन हैं. शुभमन गिल और ऋषभ पंत टीम इंडिया को राइट हैंड और लेफ्ट हैंड बल्लेबाजों के ओपनिंग कॉम्बिनेशन का ऑप्शन देते हैं.

छोटे मैदानों पर जमकर मचा सकते हैं कहर

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ओपनिंग में उतारने से टीम इंडिया को तगड़ा बैलेंस मिलेगा. ऋषभ पंत अगर ओपनिंग में उतरते हैं, तो संजू सैमसन को भारतीय टीम मैनेजमेंट नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतार सकती है. संजू सैमसन न्यूजीलैंड के छोटे मैदानों पर जमकर कहर मचा सकते हैं. वहीं, ओपनिंग में ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहद घातक साबित हो सकते हैं. बाएं हाथ का ओपनर हमेशा से ही किसी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित होता है.

Trending news